रोहतक में नाबालिग घर से भागा: स्कूल से शिकायत आने पर पिता ने लगाई डाट, मोटरसाइकिल लेकर घर से गया 11वीं का छात्र

 

रोहतक में एक नाबालिग ने पिता की डाट के बाद घर छोड़ दिया। स्कूल से शिकायत आने के बाद अध्यापकों के सामने ही पिता ने बेटे को डाट मारी थी। जिसके बाद नाबालिग बेटा घर से मोटरसाइकिल लेकर चला गया और वापस लौटकर नहीं आया। जिसके बाद परिवार वालों ने तलाश शुरू की और पुलिस को शिकायत दे दी।

‘चाकू से गला रेता…नहर में फेंका, लेकिन मैं जिंदा लौटी’: गहरे पानी में 500 मीटर तैरकर जान बचाई…बच्ची की गवाही ने करवाया हिस्ट्रीशीटर का एनकाउंटर

रोहतक के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा पड़ोस के एक गांव के प्राइवेट स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ता है। उसके बेटे की उम्र 15 साल 8 महीने है। उसके बेटे की स्कूल से शिकायत आई थी। जिसके बाद उसका पिता स्कूल में पहुंच गया। जहां पर स्कूल ने उसके बेटे की शिकायत की तो अध्यापकों के सामने ही पिता ने डाल लगा दी।

मोटरसाइकिल पर गया था बेटा
इसके बाद उसका बेटा छुट्‌टी होने के बाद घर आ गया। वहीं घर आने के बाद मोटरसाइकिल लेकर घर से चला गया। लेकिन उसका बेटा वापस घर पर लौटकर नहीं आया। इसका पता लगने के बाद उन्होंने बेटे की तलाश की, लेकिन कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लग पाया। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.
सफीदों हलके को बुलंदियों पर पहुंचाना ही मेरी लक्ष्य: बचन सिंह आर्य राजीव कालोनी में किया सभा को संबोधित

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *