सफीदों हलके को बुलंदियों पर पहुंचाना ही मेरी लक्ष्य: बचन सिंह आर्य राजीव कालोनी में किया सभा को संबोधित

एस• के• मित्तल   
सफीदों,       पूर्व मंत्री एवं सफीदों हलका से भाजपा प्रत्याशी रहे बचन सिंह आर्य ने नगर की राजीव कालोनी में सभा को संबोधित किया। इस मौके पर कालोनी वासियों ने बचन सिंह आर्य को फूलों की मालाओं व पगड़ियों से जोरदार अभिनंदन किया। इस अभिनंदन को लेकर बचन सिंह आर्य ने लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि वे लगातार पिछले 33 वर्षों से सफीदों हलका की राजनीति में है और यहां की जनता के साथ हर सुख-दुख में खड़े हैं।
वे चाहते तो अपनी बिरादरी के बाहुल्य इलाकों से चुनाव लड़कर जीत सकते थे लेकिन उन्हे अपनी जन्मभूमि से अगाध प्यार रहा है। उन्होंने कभी भी जात की राजनीति नहीं की नहीं बल्कि जमात की राजनीति की है। उन्होंने अपना पूरा समर्पण सफीदों विधानसभा की जनता को किया हुआ है। उन्होंने कहा कि मेरी जीत और हार सफीदों हलका की जनता को समर्पित है। इस हलके के लोग सच्चे, प्यारे और साथ देने वाले हैं। पिछले 33 सालों में यहां की जनता ने उनका हर कदम पर डटकर साथ दिया है। यहां की जनता ने पिछले विधानसभा चुनावों में 54 हजार वोट प्रदान किए। इतने वोट यहां से आज तक भी कोई बीजेपी प्रत्याशी नहीं ले पाया है। उनकी राजनीति का मुख्य मकसद इस इलाके को विकास व रोजगार को बुलंदियों पर पहुंचाना है। वे चाहते हैं कि उनकी जन्मभूमि सफीदों भी किलोई, भिवानी व आदमपुर की तरह से विकसित हो लेकिन इसके लिए राज की ताकत की आवश्यकता होती है और वह ताकत जनता ने ही देनी है।
जिस दिन जनता अपने वोटों के माध्यम से उन्हे फुल ताकत दे देगी उसी दिन यह क्षेत्र दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की करेगा। उन्होंने कहा कि वे इन 33 वर्षों में लगातार 7 चुनाव लड़ चुके हैं और जनता के आशीर्वाद से आगे भी लड़ता रहुंगा। हर चुनाव में कुछ ऐसे लोग आ जाते हैं जो जनता को भ्रमित करके और जातपात के नाम वोट खराब करके इस इलाके को पीछे धकेलने का काम करते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि वे बिना किसी लालच व बहकावे में आए वोट करें और सफीदों हलके को विकास के पथ पर अग्रसर करें। बचन सिंह आर्य ने बताया कि पिछले 33 वर्षों से हर महीने की पहली तारीख को मीटिंग करते आ रहे हैं और इस बार की मीटिंग पहली तारीख को पुरानी अनाज मंडी सफीदों में होगी। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे इस बैठक में ज्यादा से ज्यादा तादाद में पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *