रोहतक में नशीला दवाओं के साथ 2 गिरफ्तार: मोटरसाइकिल सवार युवकों को नाकाबंदी करके पकड़ा, 10,991 पेंटाजोसिन इंजेक्शन बरामद

 

पुलिस द्वारा नशीली दवाईयो के साथ गिरफ्2तार किए गए दोनों आरोपी

Govt’s Road Accident Database Website Breached, 10K User Sensitive Data Exposed on Dark Web: Report – 

हरियाणा के रोहतक में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को प्रतिबंधित नशीली दवाइयों सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 10 हजार 991 पेंटाजोसिन इंजेक्शन बरामद हुआ है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके की गई। वहीं आरोपियों को पेश अदालत में पेश करके 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

 

प्रभारी एंटी नारकोटिक्स सेल टीम पीएसआई प्रविंद्र ने बताया कि ASI प्रदीप के नेतृत्व मे एएनसी की टीम थाना सांपला के पास गश्त मे मौजूद थी। गश्त के दौरान सूचना मिली की युवक प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बेचने का काम करते है। जो झज्जर सोनीपत बाईपास पुल के नीचे मोटरसाइकिल पर नशीली दवाइयां बेचने आ रहे है।

नाकाबंदी में पकड़े आरोपी
सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए झज्जर-सोनीपत बाईपास के पास नाकाबंदी करते हुए वाहनो की चैकिंग करनी शुरु की। सांपला की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल पर सवार दो युवको को शक के आधार पर काबू किया गया। मोटरसाइकिल चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के जिला मोहबा के सेहला हाल झज्जर के गांव साखौल के किराएदार विजय के रूप में हुई।

एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने किया रामलीला ग्राउंड का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश 12 की जगह अब 13 अगस्त को होगी फाइनल फुल ड्रेस रिहर्सल

10,991 पेंटाजोसिन इंजेक्शन बरामद
वहीं दूसरे युवक की पहचान सोनीपत के गांव लाठ निवासी राकेश के रुप मे हुई। तलाशी लेने पर युवकों के पास से मोटरसाइकिल पर रखी गता पेटी व पीठ्टू बैग से बॉक्स प्राप्त हुए। जिनमें अलग-2 पैकट बरामद हुए जो कुल 10,991 पेंटाजोसिन इंजेक्शन बरामद हुए है। उक्त इंजेक्शन नशीली दवाइयां है तथा प्रतिबंधित दवाईयों की श्रेणी में आती है। आरोपी के खिलाफ थाना सांपला थाना में मामला कर गिरफ्तार किया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
Elon Musk Changes Rules That Can Get You Paid Thousands On X: All Details

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *