एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने किया रामलीला ग्राउंड का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश 12 की जगह अब 13 अगस्त को होगी फाइनल फुल ड्रेस रिहर्सल

एस• के• मित्तल 
सफीदों,      स्वतंत्रता दिवस को सफल बनाने के लिए एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने रामलीला ग्राउंड का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि फाइनल रिहर्सल में साफ सफाई व किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिए। स्वतंत्रता दिवस मनाने को लेकर सभी अधिकारी व कर्मचारी अपनी पूरी निष्ठा वह इमानदारी से कार्य करें।
इस दौरान सिटी एसएचओ सुरेश कुमार, मार्केट कमेटी सचिव जगजीत सिंह कादयान, एसईपीओ नरेश कुमार, स्टेनो सतीश कुमार के साथ अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे। स्वतंत्रता दिवस की दूसरे दिन की रिहर्सल भी राजकीय मॉडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल में की गई । इस रिहर्सल में पीटी, परेड व डंबल की रिहर्सल हुई जिसमें पीटी, परेड व डंबल की हरएक में रिहर्सल में 4 – 4 स्कूलों के बच्चों ने भाग लिया। इस रिहर्सल में सांस्कृतिक कार्यक्रम की टीमों की देखरेख के लिए खंड शिक्षा अधिकारी शमशेर सिंह खत्री, सहायक रजिस्ट्रार आदिति सांगर, प्रिंसिपल योगेंद्र पाल, प्रिंसिपल गुलाब सिंह करोड़ीवाल, तथा मैडम ज्योतिका व अन्य संगीत अध्यापक, अध्यापिकाओं ने शिरकत की।
इस कार्यक्रम में 14 स्कूलों के लगभग 950 बच्चों ने भाग लिया। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में 8 स्कूलों के छात्र छात्राओं का चयन किया गया। और इन बच्चों ने एक से बढ़कर एक रंगारंग प्रस्तुतियां दी। स्वतंत्रता दिवस की फाइनल फुल ड्रेस रिहर्सल सहायक रजिस्ट्रार आदिति सांगर की अगुवाई में 13 अगस्त को रामलीला ग्राउंड में होगी जिसमें एसडीएम सत्यवान सिंह मान मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर जुलाना के विधायक अमरजीत डांडा मुख्य अतिथि होंगे और उनके द्वारा राष्ट्रीय ध्वजारोहण किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *