रोहतक में घर से भागी युवती: गहने, कपड़े और ID ले गई साथ, नाबालिग छात्रा भी लापता, तलाशने पर भी नहीं लगा सुराग

 

रोहतक में एक युवती घर से भागने का मामला सामने आया है। जो अपने साथ सोने-चांदी के गहने, कपड़े व पहचान पत्र लेकर गई है। इधर, दूसरी तरफ एक ट्यूशन पढ़ने के लिए गई नाबालिग छात्रा भी लापता हो गई। इन दोनों मामलों की शिकायत पुलिस को दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके दोनों की तलाश आरंभ कर दी।

‘Knock, Knock…’: Elon Musk Accepts Mark Zuckerberg’s Challenge For Cage Fight – News18

पहला मामला : गहने लेकर घर से भागी युवती
रोहतक की एक कॉलोनी निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी करीब 20 वर्षीय एक लड़की है। जो 14 अगस्त को दिन में ही घर से बिना बताए कहीं चली गई। जब उसका पता लगा तो परिवार वालों ने तलाश की। जब घर चेक किया तो पाया कि उसकी लड़की अपने साथ अपनी ID, कपड़े, उसके लिए बनवाए हुए गहने (4 सोने के व 6 चांदी के गहने) ले गई। जब लड़की का कहीं पर भी पता नहीं लगा तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

(14 अगस्त 2023) राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक न्यूज़पेपर में प्रिंट आज की ख़बर..

दूसरा मामला : नाबालिग छात्रा लापता
रोहतक के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी करीब 15 साल की बेटी 10वीं कक्षा में पढ़ती है। 13 अगस्त को उसकी नाबालिग बेटी ट्यूशन पर जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने बच्ची की तलाश आरंभ कर दी। लेकिन कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी।

पलवल में पैसों के लेनदेन को लेकर मर्डर: आरोपियों ने चलती बाइक को लात मारकर गिराया; सिर में चोट लगने से मौत

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *