पलवल में पैसों के लेनदेन को लेकर मर्डर: आरोपियों ने चलती बाइक को लात मारकर गिराया; सिर में चोट लगने से मौत

हरियाणा के पलवल में कोकिला वन से शनिदेव की परिक्रमा कर लौट रहे बाइक सवार युवक पर दूसरी बाइक सवार युवकों ने हमला कर दिया। उसकी बाइक में लात मारकर सड़क पर गिरा दिया। जिसके चलते गंभीर चोट लगने से इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। होडल थाना पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

नूंह पुलिस की 12 से अधिक गांव में रेड: हिंसा में शामिल 6 युवक पकड़े; अब तक 59 FIR, 227 लोग गिरफ्तार

12 अगस्त को परिक्रमा लगाने गया था मृतक
होडल थाना प्रभारी महेंद्र सिंह के अनुसार, हसनपुर निवासी रणजीत सिंह ने दी शिकायत में कहा है कि वह खेती-बाड़ी का कार्य करता है। उसका 29 वर्षीय बेटा सुमित हसनपुर तहसील में टाइपिंग का कार्य करता था। 12 अगस्त को सुमित और उसका साथी राकेश बाइक से कोकिला वन शनिदेव की परिक्रमा लगाने गए थे। रास्ते में दोनों लौटते समय बेढ़ा गांव के समीप चाय पीने के लिए होटल पर रुक गए।

.जिला अस्पताल मे बैठे मृतक के परिजन।

.जिला अस्पताल मे बैठे मृतक के परिजन।

उसी दौरान बासवां गांव के कुछ युवकों ने रुपयों के लेनदेन को लेकर सुमित के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। युवकों ने इस दौरान बासवां गांव के चेतराम और उसके भाई से बातचीत की और बात करने के बाद सुमित को पकड़ लिया। आरोपी युवक सुमित के साथ गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद दोनों किसी तरह से होटल से निकल गए और घर के लिए चल दिए।

फुटपाथ पर लगा सुमित का सिर
रास्ते में होडल-हसनपुर मार्ग पर रेलवे ब्रिज के ऊपर होटल पर उनसे झगड़ा करने वाले युवक बाइक पर आए और उनकी चलती बाइक में लात मार दी। जिससे उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह दोनों सड़क पर गिर गए। सुमित का सिर फुटपाथ पर जा लगा और उसके साथी राकेश को भी चोटें आईं।

दोनों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में लाया गया, जहां सुमित ने दम तोड़ दिया। जबकि, राकेश को हल्की चोटें होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *