रेवाड़ी में छात्रों के दो गुट भिड़े: राव तुलाराम पार्क में एक-दूसरे पर बरसाए लात-घूंसे, फायरिंग भी की, दो हिरासत में लिए

हरियाणा के रेवाड़ी शहर स्थित राव तुलाराम पार्क में सोमवार की सुबह छात्रों के दो गुटों में झड़प हो गई। बात इतनी बड़ी की एक गुट ने दूसरे गुट पर फायरिंग कर दी। हालांकि गनीमत यह रही कि गोली किसी को नहीं लगी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिटी पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में भी लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

रेवाड़ी में छात्रों के दो गुट भिड़े: राव तुलाराम पार्क में एक-दूसरे पर बरसाए लात-घूंसे, फायरिंग भी की, दो हिरासत में लिए

मिली जानकारी के अनुसार, शहर के नई वाली चौक स्थित राव तुलाराम पार्क में सोमवार की सुबह पास के ही एक कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के दो गुटों के बीच आप से झगड़ा हुआ। इसके बाद दोनों तरफ से जमकर लात घूंसे चले। इसी दौरान एक युवक ने अपनी जेब से पिस्तौल निकालकर फायरिंग कर दी।

पार्क में हड़कंप मचा
गोली चलने के बाद छात्रों के दोनों गुट मौके से भाग गए। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी। गोली चलने के बाद पार्क में हड़कंप मच गया। आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। इसके बाद सिटी पुलिस व सीआईए टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
सिटी पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। अभी यह पता नहीं चल पाया कि जिन युवकों ने गोली चलाई वह कौन है और जिनके साथ झगड़ा हुआ आखिर वह छात्र कौन थे। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

 

खबरें और भी हैं…

.जींद में कंटेनर से 350 लीटर तेल चोरी: ब्रेजा गाड़ी में सवार होकर आए चोर सीसीटीवी में कैद; डीजल की कीमत 35 हजार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *