रेलवे की जमीन पर बने निर्माण पर चली जेसीबी: उचाना रेलवे स्टेशन के पास लोगों ने किया था अवैध कब्जा; पुलिस तैनात रही

 

हरियाणा के जींद के उचाना स्थित रेलवे स्टेशन के पास रेलवे जमीन पर लोगों द्वारा बनाए गए अवैध निर्माणों को गुरुवार को जेसीबी मशीन से गिराया गया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था। हालांकि निर्माण गिराए जाने को लेकर पहले नोटिस भी दिए गए थे, लेकिन कब्जाधारियों ने इन नोटिसों की कोई परवाह नहीं की।

झज्जर में यूनिवर्सिटी बनाने की मांग ने पकड़ा जोर: झज्जर प्रगति मंच ने सीएम को भेजा ज्ञापन; शहर में चलाया हस्ताक्षर अभियान

गौरतलब है कि उचाना स्थित रेलवे स्टेशन के पास कुछ लोगों ने रेलवे की जमीन पर अवैध निर्माण किए हुए हैं। इन अवैध निर्माणों से जगह संकरी हो गई है और यह जगह रेलवे के कुछ काम भी नहीं आ पा रही है। रेलवे विभाग द्वारा इन कब्जाधारियों को अवैध कब्जे हटाने के लिए नोटिस दिए थे। जिस पर कब्जाधारियों ने अदालत का सहारा लिया था।

कोर्ट ने भी इन कब्जों को अवैध करा दिया। रेलवे की जमीन को खाली करवाने के आदेश दिए। कोर्ट के आदेशों पर कार्रवाई करते हुए वीरवार को रेलवे का अमला रेलवे स्टेशन के पास पहुंचा और जेसीबी मशीन की सहायता से अवैध निर्माणों को गिराने का काम किया। मौके पर रेलवे के डीएसपी गुरदयाल भी भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। रेलवे के डीएसपी गुरदयाल ने बताया की रेलवे की जमीन पर अवैध कब्जा छुडवाने के लिए कार्रवाई की गई है।

 

खबरें और भी हैं…

.
तेज रफ्तार कार खाई में गिरी, चालक की मौत: करनाल की एक फैक्ट्री में काम करता था मृतक युवक, तीन दोस्त रात को घूमने के लिए निकले थे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *