रिकॉर्ड अच्छे हैं लेकिन अब बात अगले कदम की है: नोवाक जोकोविच

 

नोवाक जोकोविच ने रविवार को 14 बार के चैंपियन राफा नडाल से एक फ्रेंच ओपन रिकॉर्ड छीन लिया, जब वह 17 वीं बार रोलैंड गैरोस क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी बने – लेकिन सर्ब उस मील के पत्थर को नौकरी से विचलित नहीं होने देंगे। हाथ।

Apple एक स्लीक हेडसेट पेश कर सकता है। क्या यह डिवाइस वीआर है जिसकी तलाश की जा रही है?

जोकोविच का मुख्य ध्यान अगले सप्ताह के अंत में पुरुषों का रिकॉर्ड 23वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीतना है और वह पेरू के जुआन पाब्लो वरिलस को 6-3 6-2 6-2 से हराकर उस लक्ष्य के करीब पहुंच गए हैं और 11वीं वरीयता प्राप्त करेन खाचानोव के साथ अंतिम आठ का मुकाबला करेंगे। .

जोकोविच ने कहा, “ठीक है, मुझे इस पर (क्वार्टर फाइनल का रिकॉर्ड) गर्व है, लेकिन मेरा ध्यान पहले से ही अगले मैच पर है।” “मेरा मतलब है, स्पष्ट रूप से क्वार्टर फाइनल, खाचानोव, मुझे पता है कि मेरा लक्ष्य यहां क्या है।

“मैं मानसिक रूप से पाठ्यक्रम में रहने की कोशिश कर रहा हूं और निश्चित रूप से बहुत दूर नहीं देख रहा हूं।”

जोकोविच स्पेन के राफा नडाल के साथ बराबरी पर हैं, जिन्होंने 22 ग्रैंड स्लैम खिताबों पर क्लेकोर्ट मेजर में 14 बार अविश्वसनीय जीत हासिल की है।

नडाल, जो एक चोट के कारण पेरिस में प्रतिस्पर्धा नहीं कर रहे थे, इस सप्ताह उनकी सर्जरी हुई और शेष वर्ष के लिए बाहर हो गए।

हरियाणा में 31 युवाओं से 1.30 करोड़ की ठगी: अस्पतालों में विभिन्न पदों पर नौकरी का लालच; लड़के लाने पर कमीशन का झांसा दिया

“जाहिर है कि आज का प्रदर्शन मुझे इस बारे में बहुत विश्वास दिलाता है कि मैंने कैसा महसूस किया, मैंने कैसा खेला। इसलिए मैं अगले मैच का इंतजार कर रहा हूं।’

“बेशक आप देख रहे हैं, आप हर किसी के खेल का विश्लेषण कर रहे हैं। आप मूल रूप से ड्रॉ में क्या चल रहा है उसका अनुसरण कर रहे हैं।

“लेकिन जाहिर तौर पर सबसे ज्यादा ध्यान आप पर केंद्रित है, आपको कोर्ट पर क्या देने की जरूरत है, आपको कैसा प्रदर्शन करने की जरूरत है, आपको अगला मैच कैसे जीतना है। यह केवल अगले चरण के बारे में है।”

अप्रैल में मैड्रिड ओपन से नाम वापस लेने और पिछले महीने रोम में क्वार्टर फाइनल में हार के बाद दर्दनिवारक दवा की जरूरत के बावजूद जोकोविच पेरिस में तीसरे खिताब की तलाश में फिट नजर आ रहे हैं।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *