करनाल में कलयुगी बेटे पर क़त्ल का कलंक: डेढ़ साल बाद मायके से लौटी पत्नी ने पति से पूछा समान तो बेटे ने कटर से कर दी पिता की हत्या

मौके पर पहुंचे मधुबन थाना के SHO तरसेम कांबोज।

हरियाणा के जिले करनाल के गांव मंगलौरा में डेढ़ साल बाद मायके से लौटी पत्नी ने पति से घर का सामान पूछा तो बड़े बेटे ने कटर से पिता की गर्दन पर वॉर की उसकी हत्या कर दी। सचूना के बाद मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया। आज मृत राममेहर के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

Apple एक स्लीक हेडसेट पेश कर सकता है। क्या यह डिवाइस वीआर है जिसकी तलाश की जा रही है?

मृतक राममेहर के भतीजे विपिन ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसकी चाची इन्दों देवी व उसके चाचा राममेहर का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके चलते उसकी चाची व उसकी चाची के भाई ने राममेहर के साथ मारपीट कर उसकी नाक तोड़कर दी थी और घर का सामान लेकर अपने मायके कुरलन में बड़े बेटे के साथ चली गई थी।

वारदात के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीण।

वारदात के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीण।

29 मई को दोबार आए थे गांव

विपिन ने बताया कि डेढ़ साल बाद अब 29 मई को उसकी चाची अपने बड़े बेटे गुरमीत के साथ गांव में आई थी और उसके चाचा के साथ ही घर पर रहने लगे थे। जब से उसकी चाची आई थी तब से लेकर रविवार शाम तक घर के सामान को लेकर उसके चाचा के साथ लड़ाई चल रही थी। उसके चाचा राममेहर से बार पूछा जा रहा था उसका ट्रैक्टर, भैंसे व अन्य सामान किस को बेचा है। लेकिन उसने सामान किसी को नहीं बेचा था। चाचा ने अपनी सभी भैंसे मेरी बुआ के घर यूपी में पहुंचा दी थी। जबकि ट्रैक्टर व अन्य सामान किसी को वैसे ही दे रखा था।

रवींद्र जडेजा, ऋषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की डब्ल्यूटीसी इलेवन टीम बनाते हैं

दोपहर बाद दिया वारदात को अंजाम

विपिन ने बताया कि रविवार दोपहर बाद जब बार बार उसकी चाची इन्द्रों व उसके बड़े बड़े गुरमीत द्वारा उसके चाचा को परेशान किया जा रहा था। वह नहीं बोला। जिसके चलते बड़े बेटे ने गन्ना काटने वाले कटर से उसके चाचा पर वार कर उसकी हत्या कर दी। विपिन ने आरोप लगाया कि उसके चाचा की हत्या में उसकी चाची इन्द्रों भी शामिल थी। जबकि छोटा लड़का जो 15 साल का है वह तो अपने पिता के साथ ही रहता था। इन दोनों मां बेटे ने उसके चाचा की हत्या की है। अब जानबुझकर छोटे लड़के को भी उसकी चाची फंसाना चाहती है।

मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाती FSL की टीम।

मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाती FSL की टीम।

इन्द्रों देवी का कहना ये

मृतक राममेहर पत्नी का कहना है उसके पति नशा करने के आदी थी। नशे के चलते ही डेढ़ साल पहले उसके साथ मारपीट पर उसके कान का पर्दा फाड़ दिया था। जिसके बाद उसके मायके के वाले उसे व उसके बड़े बेटे को अपने साथ ले गए और जबकि उसका छोटा बेटे को उसकी बुआ लेकर चल गई थी। अब डेढ़ साल बाद वह घर पर लौटें थे। रविवार दोपहर बाद उसके दोनों बेटे अपने पिता से घर में रखे गहनों व अन्य गायब सामान के बारे में पूछ रहे थे। क्योंकि घर पर न तो कई भैस थी। घर में ट्रैक्टर था व ट्रैक्टर का सामान था। गैस सिलेंडर था लेकिन अब वह घर में नही थे। जब उसने नहीं बताया और अपने बेटों के साथ मारपीट करने लगा तो उसके दोनों बेटों ने मिलकर राममेहर पर गन्ना काटने वाले कटर से वॉर कर दिए। जिससे उसकी मौत हो गई।

घर में मौजूद ग्रामीण।

घर में मौजूद ग्रामीण।

क्या कहते है मधुबन थाना के SHO

​मधुबन थाना के SHO तरसेम कांबोज ने बताया कि मृतक राममेहर की पत्नी इन्दों ने अपने बयान दर्ज करवाए है। जिसमें वह अपने दोनों बेटों को नाम हत्या करने में दे रही है। जबकि उसके चाचा के लड़के सोनू ने पुलिस को बयान दिया कि उसके चाचा राममहेर की हत्या मां इन्द्रों देवी व उसके बड़े बेटे गुरमीत ने है। उसके छोटे नाबालिग बेटे को जानबूझकर उसकी चाची फसाना चाहती है। आरोपी बेटे गुरमीत (18) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *