रामलीला मैदान में युवकों ने लहराई तलवार व मचाया हुडदंग

पुलिस ने तीन युवकों को किया काबू, मामला दर्ज

एस• के• मित्तल 
सफीदों,        नगर के रामलीला मैदान में देर रात करीब एक दर्जन युवकों ने तलवारंे लहराई तथा जमकर उत्पात मचाया। जिसके कारण आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी। सूचना पाकर सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और तीन युवकों को काबू किया। वहीं मौका लगाकर बाकी युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। मिली जानकारी के अनुसार देर सांय नगर के रामलीला मैदान में करीब एक दर्जन युवक एक मोटरसाईकिल को सड़क के बीच में रोककर खड़े हुए थे तथा हाथों में तलवार ली हुई थी। शराब पीकर ये युवक मौके पर अशांति पैदा कर रहे थे।
किसी ने मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी। सूचना पाकर सिटी थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखकर कुछ मौके से फरार हो गए। पुलिस ने किसी तरह से तीन युवकों को काबू कर लिया। पूछताछ में युवकों की पहचान वार्ड नंबर 3 कृष्णा कालोनी सफीदों निवासी सचिन, विनोद कुमार व मनीष कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 160, 283 व आमर्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने कहा कि सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और 3 युवकों को काबू किया है तथा बाकी युवकों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *