राजनीति में मेरा विजन जनता की सेवा करना है: बचन सिंह आर्य बचन सिंह आर्य ने गांवों में चलाया जनसंपर्क अभियान

एस• के• मित्तल   
सफीदों,       सफीदों विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने शनिवार को गांव सिल्लाखेड़ी, खरकड़ा, कुरड़, कारखाना, हाट, बिटानी व रत्ताखेड़ा में जोरदार जनसंपर्क अभियान चलाया। सभी गांवों में ग्रामीणों ने पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य का जोरदार अभिनंदन किया और उन्हे मान-सम्मान की पगड़ी पहनाई। इस दौरे के दौरान सैंकड़ों लोगों ने दूसरे दलों को छोड़कर बचन सिंह आर्य के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी को ज्वाईन किया।
ग्रामीण सभाओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने केंद्र की नरेंद्र मोदी व प्रदेश की मनोहर लाल सरकार की उपलब्धियों को गिनवाया। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी जातपात और धर्म की राजनीति नहीं की बल्कि मैने हमेशा जमात की राजनीति की है। मैने अपने राजनीतिक जीवन के 35 वर्षों में हमेशा 36 बिरादरी को मान-सम्मान देने, क्षेत्र का विकास करवाने और युवाओं को रोजगार दिलवाने का प्रयास किया है।
35 वर्ष पहले सफेद कुर्जा-पायजामा पहनकर राजनीति में प्रवेश किया था और युवावस्था में वजीर बना लेकिन कभी भी इस सफेद कुर्तें-पायजामें पर किसी भी प्रकार का दाग नहीं लगने दिया। राजनीति में मेरा विजन बिजनस करना रही बल्कि जनता की सेवा करना रहा है। उन्होंने कहा कि चुनावों के समय कुछ नेता को धर्म और जात के नाम पर बांटने के लिए आ जाते है, ऐसे लोगों से हमेशा सावधान रहें। अपना ध्यान विकास व रोजगार की तरफ केंद्रित करें और खुद संगठित रहकर दूसरे लोगों को अपने साथ जोड़े, तभी वर्ष 2024 की नैय्या पार होगी और सफीदों क्षेत्र में विकास व रोजगार की लहर पहले की भांति चलेगी।
उन्होंने कहा कि वे पार्टी के वफादार सिपाही है और पार्टी के जो आदेश होंगे उसी के अनुरूप कार्य करेंगे। बचन सिंह आर्य ने बताया कि रविवार को उनका दौरा गांव रामनगर, हरिगढ़, बागडू कलां, बागडू खुर्द, ऐंचरा खुर्द, सरफाबाद व ऐंचरा कलां में रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *