रवि शास्त्री का कहना है कि सूर्यकुमार की आईपीएल मंदी को खत्म करने के लिए धैर्य की जरूरत है

 

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को अपनी पारी की शुरुआत में थोड़ा और धैर्य रखने की जरूरत है, अगर उन्हें अपनी मंदी से बाहर निकलने का रास्ता तलाशना है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल), भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा।

गेहूं खरीद में हरियाणा को केंद्र से राहत: लस्चर लॉस, सिकुड़े-टूटे गेहूं की छूट मिली; 80% तक लस्टर लॉस वाली खरीदी जाएगी गेहूं

सूर्यकुमार दुनिया के शीर्ष क्रम के ट्वेंटी 20 बल्लेबाज हैं, लेकिन हाल के दिनों में कठिन हो रहे हैं और पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू एक दिवसीय श्रृंखला में तीन पहली गेंद पर आउट हो गए थे।

32 वर्षीय ने अपने दो मैचों में 15 और एक बार मुंबईजो मेजबान टीम का सामना करने पर सीजन की अपनी पहली जीत की तलाश में होंगे दिल्ली की राजधानियाँ बाद में मंगलवार को।

शास्त्री ने मैच से पहले क्रिकइन्फो वेबसाइट को बताया, “सुरंग के अंत में रोशनी होने जा रही है, वह बहुत जल्द इसे देखने जा रहे हैं।”

हरियाणा में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल: 50 IAS अफसरों का ट्रांसफर; 9 जिलों के DC बदले, एक IRS और एक HCS अफसर की जिम्मेदारी भी बदली

“और जब वह देखता है, तो वह इसे हड़पने और इसका अधिकतम लाभ उठाने जा रहा है।

इसलिए उन्हें सलाह होगी कि शुरुआत में खुद को थोड़ा समय दें, भले ही यह टी20 क्रिकेट हो।’

टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपने दुस्साहसी स्ट्रोकप्ले और 175 से अधिक स्ट्राइक रेट के लिए जाने जाने वाले सूर्यकुमार शुरुआत से ही आक्रमण करना शुरू कर देते हैं लेकिन शास्त्री ने कहा कि उन्हें क्रीज पर अपने पांव जमाने के लिए कुछ समय देना चाहिए।

“एक अच्छा हिट और आप अपने रास्ते पर हैं। उसे इसी की जरूरत है- एक अच्छा हिट और क्रीज पर थोड़ा समय।”

“20-30 मिनट नहीं, शायद छह गेंदें या आठ गेंदें, और मुझे लगता है कि वह ठीक रहेगा।”

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग यह भी महसूस किया कि इस साल के अंत में घरेलू धरती पर 50 ओवरों के विश्व कप में भारत के अभियान से पहले सूर्यकुमार को समर्थन देने की जरूरत है।

हरियाणा में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल: 50 IAS अफसरों का ट्रांसफर; 9 जिलों के DC बदले, एक IRS और एक HCS अफसर की जिम्मेदारी भी बदली

“दुनिया भर में हर कोई जानता है कि सूर्य सफेद गेंद के क्रिकेट में क्या कर सकता है। मुझे लगता है कि उन्हें उनके साथ रहना चाहिए।’

“क्योंकि वह है, मुझे लगता है, उस तरह का खिलाड़ी जो आपको विश्व कप जिता सकता है।

“वह थोड़ा असंगत हो सकता है लेकिन वह उस तरह का व्यक्ति है जो बड़े क्षणों में आपको कुछ जीत सकता है।”

.50 घंटे की मशक्कत के बाद हांसी के पास मिला बच्चे नेहार का शव नदी की पटरी-पटरी चलकर परिजनों ने किया नेहार को तलाश

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *