यूजर्स को परेशान कर रही एपल होमकिट की समस्या, कंपनी ने अब दिया समाधान

 

छवि प्रतिनिधित्व के लिए इस्तेमाल किया। (फोटो: रॉयटर्स)

Apple ने एक दस्तावेज़ जारी किया है जो आपको विवरण देता है।

Apple ने उन उपयोगकर्ताओं की सहायता के लिए एक समर्थन दस्तावेज़ प्रकाशित किया है, जिन्हें HomeKit में समस्या आ रही है।

पेज में उल्लेख किया गया है कि यदि उपयोगकर्ता घर तक नहीं पहुंच सकते हैं या होम एप्लिकेशन में आमंत्रण स्वीकार नहीं कर सकते हैं तो क्या करें।

IPhone निर्माता के अनुसार, आमंत्रित उपयोगकर्ता के iPhone या iPad पर iOS या iPadOS संस्करण 16.2 चलाने के लिए उपयोगकर्ताओं को होम ऐप खोलने और अधिक बटन पर टैप करने की आवश्यकता है।

माननीय केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड चैंपियंस को सम्मानित किया

उस डिवाइस पर, उन घरों को हटा दें जिनमें एक्सेसरीज़ नहीं हैं और आमंत्रित उपयोगकर्ताओं और घर के मालिक के डिवाइस को पुनरारंभ करें।

इसके बाद गृह स्वामी को आमंत्रित उपयोगकर्ता के सभी लंबित आमंत्रणों को निकालना होगा और फिर उपयोगकर्ता को घर का नियंत्रण साझा करने के लिए फिर से आमंत्रित करना होगा.

इस सप्ताह की शुरुआत में, कई उपयोगकर्ताओं ने आईओएस 16.2 चलाने वाले उपकरणों पर अपग्रेड स्थापित करने के बाद होम ऐप के साथ समस्याओं और समस्याओं की सूचना दी थी।

क्रिसमस डे ना मनाकर करें तुलसी पूजन: गोपाल कौशिक

उपयोगकर्ताओं द्वारा रिपोर्ट की गई समस्याओं में होमकिट डिवाइस शामिल हैं जो “अपडेट” या “कॉन्फ़िगर” स्थिति दिखा रहे हैं, डिवाइस पूरी तरह से गायब हो रहे हैं, अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ होम साझा करने के लिए निमंत्रण विफल हो रहे हैं, होमकिट सिक्योर वीडियो रिकॉर्डिंग काम नहीं कर रही है, और बहुत कुछ।

 

हालाँकि, बाद में, कंपनी ने एक सपोर्ट पेज में पुष्टि की थी, “हमने नए होम आर्किटेक्चर में अपग्रेड करने के विकल्प को अस्थायी रूप से हटा दिया है। अपग्रेड करने का विकल्प जल्द ही वापस आएगा। यदि आप पहले ही अपग्रेड कर चुके हैं, तो आप इस बदलाव से अप्रभावित हैं।”

रोहतक में शार्ट सर्किट से मकान में लगी आग: बाल-बाल बचा परिवार, लाखों का नुकसान, 2 दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *