माननीय केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड चैंपियंस को सम्मानित किया

NIRMAL SANDHU

 



माननीय केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री और संस्कृति श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने 23 दिसंबर, 2022 को आईजीएनसीए, जनपथ, नई दिल्ली में तीसरे दृष्टिबाधित टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया के साथ लंच की मेज़बानी की और सम्मानित भी किया ।





श्रीमती लेखी ने टीम के कप्तान श्री अजय कुमार रेड्डी और टीम के सदस्यों के साथ बातचीत की और उनमें से प्रत्येक को बधाई दी। उन्होंने प्रत्येक सदस्य की सराहना की और उनके प्रयासों को स्वीकार किया कि कैसे वे विकलांगता से ऊपर उठे और अपनी क्षमता पर ध्यान केंद्रित किया।


 


नवीन जयहिंद की रिहाई को लेकर ब्राह्मण समाज ने निकाला रोष मार्च

 



डा ० महांतेश जी , CABI के प्रेजिडेंट हैं, जिनका लेखी जी से पुराना नाता है।
श्रीमती लेखी ने टीम के सदस्यों के साथ बातचीत की और भारत में नेत्रहीनों के लिए क्रिकेट को और बढ़ावा देने के तरीकों पर चर्चा की। उन्होंने विश्व कप खिताबों की हैट्रिक लगाने पर टीम वर्क और खिलाड़ियों के जज्बे की सराहना की और विश्वास के साथ कहा कि भारतीय टीम अगला विश्व कप भी जीतेगी।





श्रीमती लेखी ने देश की ओर से उन्हें बधाई दी और कहा कि उन्होंने देश को गौरवान्वित किया है। उन्होंने बताया कि कैसे उनका अनुशासन, टीम वर्क और धैर्य युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा है।


 


सैमसंग ने एंड्रॉइड 13 चलाने वाले गैलेक्सी एस22 और एस21 फोन पर माइक्रोसॉफ्ट इंट्यून समस्या का समाधान किया

 



बता दें की भारत ने शनिवार को बेंगलुरु में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में बांग्लादेश को 120 रनों से हरा दिया था। भारतीय टीमों ने 2012 और 2017 के पहले दो फाइनल में पाकिस्तान को हराया था।



 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *