‘यह प्रगति कर रहा है, उतनी तेजी से नहीं जितना मैं चाहूंगा’: भारत-ऑस्ट्रेलिया दिल्ली टेस्ट के लिए मिशेल स्टार्क और कैमरन ग्रीन अभी भी संदेह में हैं

 

पिछले हफ्ते नागपुर में पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट में चूकने के बाद बाएं हाथ के तेज मिचेल स्टार्क को अभी भी उबरने के लिए काफी कुछ करना है, लेकिन उन्हें लगता है कि अभी भी एक अच्छा मौका है कि वह दिल्ली टेस्ट में खेल सकते हैं। शुक्रवार।

करनाल में थाने के बाहर धरने पर बैठे ग्रामीण: कुताना गांव की महिला का शव नहर में मिलने का है मामला, आरोपी पर कार्रवाई की मांग पर अड़े परिजन

“यह प्रगति कर रहा है – उतनी तेजी से नहीं जितना मैं चाहूंगा, लेकिन यह चिकित्सा सामग्री के मामले में योजनाबद्ध है। टिक करने के लिए कुछ बॉक्स हैं, लेकिन यह ट्रैक पर है, ”स्टार्क ने बुधवार को कोटला में ऑस्ट्रेलिया के प्रशिक्षण सत्र के बाद कहा। “मैं सड़क से थोड़ा और नीचे जाना चाहता हूं, हाँ।”

उन्होंने आगे कहा, “अभी भी एक अच्छा मौका है [of playing]यह नीचे आ जाएगा कि दिन के अंत तक यह कैसे प्रतिक्रिया करता है, चिकित्सा कर्मचारी इसे कैसे देखते हैं, चयनकर्ता और पैट और रॉनी कैसे [Andrew McDonald] इसके बारे में भी महसूस करें। चयन के लिए पूरी तरह से उपलब्ध होने के लिए मैं वह सब कुछ करूंगा जो मैं कर सकता हूं। फिर इसमें शामिल बाकी समूह के लिए एक चर्चा है।

भारत अगर आंखें दिखा रहा है, तो उन्होंने खुद को इतना मजबूत बना लिया है: एशिया कप के लिए भारतीय टीम के पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाने पर BCCI के सख्त रुख पर शाहिद अफरीदी

स्टार्क को पिछले साल ऑस्ट्रेलिया-दक्षिण अफ्रीका बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान अपने गेंदबाजी हाथ में मिडिल फिंगर में चोट लग गई थी और तब से वह एक्शन से बाहर हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज की अंगुली में हफ्तों से चोट लगी है और कहा है कि उसके लिए बल्लेबाजी करना असहज होगा, यह कहते हुए कि वह एक सुरक्षात्मक टोपी के साथ क्षेत्ररक्षण करेगा।

उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता (बल्लेबाजी कोई समस्या होगी) इसलिए यह असहज होगा लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह कोई मुद्दा है।’ “मुझे लगता है कि मैं अभी भी (उंगली) पर टोपी के साथ क्षेत्ररक्षण करूंगा, यही मैंने मेलबर्न में किया था (शुरुआत में उंगली टूटने के बाद)। वैसे भी मैं स्लिप में अपनी फील्डिंग नहीं करता।

साथ ही हरफनमौला कैमरून ग्रीन भी कार्रवाई से बाहर हो गए हैं, जिन्होंने मेलबर्न में उसी टेस्ट के दौरान एनरिक नार्जे के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए भी इसी तरह की चोट का सामना किया था। ऑलराउंडर ने पिछले सप्ताह की शुरुआत में अपनी उंगली का और स्कैन कराया था और दूसरे टेस्ट में उनका चयन संदिग्ध बना हुआ है।

टीम के प्रशिक्षण सत्र के दौरान ग्रीन ने पूरे जोश के साथ गेंदबाजी की और फिर नेट्स पर बल्लेबाजी भी की। हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई प्रेस ने बताया था कि 23 वर्षीय को सहायक माइकल डि वेनुटो के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था, जो स्पष्ट रूप से एक शॉट के बाद असुविधा व्यक्त कर रहा था।

ऑल-इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप में RU की विजयी शुरुवात: नेटबॉल चैंपियनशिप में महिला खिलाड़ियों ने 42-8 से बरेली को दी शिकस्त

ग्रीन की फिटनेस ऑस्ट्रेलिया को न केवल उनकी बल्लेबाजी में मदद करेगी बल्कि प्लेइंग इलेवन में एक अतिरिक्त स्पिनर चुनने में भी मदद करेगी। मेहमान टीम पिछले हफ्ते नागपुर में दो पारियों में 177 और 91 रन पर ढेर हो गई थी, जिसमें उसके 16 बल्लेबाजों को भारत के स्पिनरों ने आउट किया था।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *