यहां देखें पूर्व ट्विटर सीईओ जैक डोर्सी का हालिया छंटनी के बारे में क्या कहना है

 

जैक डोर्सी, जो ट्विटर के पूर्व सीईओ हैं, ने उन लोगों से माफी मांगी है जिन्हें कंपनी से हटा दिया गया है एलोन मस्क पिछले हफ्ते अपना बायआउट पूरा किया। उनका दावा है कि कंपनी का आकार तेजी से बढ़ा है, जिसके बारे में उनका मानना ​​है कि इससे मौजूदा स्थिति पैदा हुई है, जहां ट्विटर को सभी लोगों के एलोन मस्क से बिक्री पर विचार करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

“ट्विटर पर अतीत और वर्तमान के लोग मजबूत और लचीले हैं। वे हमेशा एक रास्ता खोज लेंगे चाहे वह क्षण कितना भी कठिन क्यों न हो। मुझे एहसास है कि बहुत से लोग मुझसे नाराज़ हैं। हर कोई इस स्थिति में क्यों है, इसकी ज़िम्मेदारी मेरी है: मैंने कंपनी का आकार बहुत तेज़ी से बढ़ाया। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं, ”डोरसी ने अपने पोस्ट में लिखा।

नोकिया 2780 फ्लिप फोन व्हाट्सएप और यूएसबी सी चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ लॉन्च: कीमत, विशेषताएं

उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि वह समझते हैं कि इस उदाहरण में हर कोई आपसी नहीं होगा, खासकर कंपनी में सभी बड़े पैमाने पर छंटनी के साथ। कई लोगों ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि डोरसी एक बुरे नेता थे और उन्होंने इस मामले में एक बुरे उत्तराधिकारी, एलोन मस्क को चुना।

ऐसा कहने के बाद, डोर्सी के वास्तविक उत्तराधिकारी पराग अग्रवाल थे, जिन्हें इस सप्ताह की शुरुआत में कुछ अन्य वरिष्ठ ट्विटर प्रबंधन के साथ निकाल दिया गया था। अग्रवाल को अपने अनुबंध से पहले कंपनी से निकाले जाने के लिए लगभग 42 मिलियन डॉलर का मुआवजा प्राप्त करने के लिए तैयार है। डोर्सी के पास एलोन मस्क सौदे का समर्थन करने वालों को पछाड़ने की शक्ति थी, लेकिन ऐसा लगता है कि $44 बिलियन का प्रस्ताव अस्वीकार करने के लिए बहुत अच्छा था, यहां तक ​​कि डोरसी के लिए भी।

नोकिया 2780 फ्लिप फोन व्हाट्सएप और यूएसबी सी चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ लॉन्च: कीमत, विशेषताएं

एलोन मस्क ने ट्विटर पर थोक परिवर्तन करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया है। उन्होंने भारत में काम कर रहे संपूर्ण संचार और मार्केटिंग टीमों सहित लगभग 50 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी को मंजूरी दे दी है। मस्क और उनके निर्णय लेने की आलोचना के साथ सोशल मीडिया पर चर्चा हुई, जिसमें उन्होंने दावा किया कि ट्विटर को कर्मचारियों के खर्च पर प्रत्येक दिन $ 4 मिलियन का नुकसान हो रहा है।

यह पूरी गाथा जल्द ही समाप्त होने की संभावना नहीं है, लेकिन कई लोगों का मानना ​​​​है कि मंच पर मौजूदा स्थिति में डोरसी की बड़ी भूमिका थी।

रोहतक पंचायत चुनाव में आयोग का फैसला: मतदान बॉक्स के बाएं जिला परिषद की तो दाएं रखी जाएगी पंचायत समिति मेंबर की EVM

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *