नोकिया 2780 फ्लिप फोन व्हाट्सएप और यूएसबी सी चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ लॉन्च: कीमत, विशेषताएं

 

Nokia 2780 Flip को मिला KaiOS सपोर्ट और एक क्वालकॉम चिप

Nokia के नए फ्लिप फोन को USB-C चार्जिंग सपोर्ट, KaiOS प्लेटफॉर्म और डुअल स्क्रीन जैसे नए फीचर्स के साथ अपग्रेड किया गया है।

नोकिया ने बाजार में अपना नया फ्लिप फोन लॉन्च किया है, और नवीनतम मॉडल में कई बदलाव हैं जो इसे खरीदारों के लिए और अधिक आकर्षक बना सकते हैं। Nokia 2780 Flip Nokia 2760 Flip का उत्तराधिकारी है जो भारत सहित व्यापक रूप से उपलब्ध है। जहां तक ​​नए वर्जन की बात है, यह KaiOS प्लेटफॉर्म पर चलता है, जिसका मतलब है कि आपको WhatsApp का सपोर्ट मिलता है। इसमें दोहरी स्क्रीन भी हैं और यह क्वालकॉम चिप द्वारा संचालित है।

नोकिया 2780 फ्लिप फोन की कीमत

Nokia 2780 Flip फोन की कीमत $89.99 (लगभग 7,320 रुपये) है और यह 17 नवंबर से यूएस में बिकना शुरू हो जाएगा। हम अभी भी नहीं जानते हैं कि यह डिवाइस भारत में आएगा या नहीं।

नोकिया 2780 फ्लिप फोन व्हाट्सएप और यूएसबी सी चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ लॉन्च: कीमत, विशेषताएं

https://www.youtube.com/watch?v=/Vj5e6cEoTRo

नोकिया 2780 फ्लिप फोन की विशेषताएं

नवीनतम नोकिया फ्लिप फोन के अंदर और बाहर एक डिस्प्ले है, जहां आपके पास क्रमशः 2.7 इंच और 1.77 इंच की स्क्रीन है। इसमें पीछे की तरफ फ्लैशलाइट के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई, जीपीएस और एक हेडफोन जैक भी है। आप यूएसबी-सी चार्जिंग पोर्ट के जरिए फोन को चार्ज कर सकते हैं।

Nokia 4GB रैम और 32GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ क्वालकॉम 215 प्लेटफॉर्म का उपयोग करके फोन को पावर दे रहा है। डिवाइस KaiOS प्लेटफॉर्म पर चलता है जो आपको WhatsApp और अन्य ऐप्स की अनुमति देता है।

आप इस फोन पर अपने नियमित जीएसएम सिम का उपयोग कर सकते हैं जो उपयोगकर्ताओं को 4जी कनेक्टिविटी प्रदान करेगा। इसमें एफएम रेडियो, विस्तार के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और फोनबुक में 1000 संपर्कों तक का समर्थन भी है। और हाँ, नोकिया ने 1,450mAh की रिमूवेबल बैटरी यूनिट पैक की है जो आपको दिनों तक चलेगी।

सोनीपत के स्वर्णप्रस्थ संग्रहालय में पहुंची अभिनेत्री सुमित्रा हुड्डा: फिल्म गैलरी का किया उद्घाटन; अपनी पहली फिल्म में पहने वस्त्र देख चौंकी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *