यमुनानगर में 3 स्नेचर गिरफ्तार: मात्र 15 मिनट में की थी छीना झपटी की 2 वारदातें; CIA 1 ने की कार्रवाई

 

 

सीआईए के हत्थे चढ़े 3 स्नेचर।

हरियाणा के यमुनानगर में सीआईए वन की टीम ने स्नेचिंग के मामले में 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपी लंबे समय से शहर में छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। इनसे पूछताछ में तीन मामलों का खुलासा हुआ है। पकड़े गए युवकों में विष्णु नगर निवासी पंकज राणा, ससौली माजरी निवासी प्रिंस और रवि शामिल है। तीनों को जेल भेज दिया गया है।

करनाल सुपर माल में लड़कियों व लड़कों बीच हुआ झगड़ा: भागते समय लड़कों ने तोड़ा बैरिकेट, लड़कियां भी हुई मौके से फरार

विश्वकर्मा चौक से हुए गिरफ्तार

CIA 1 इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि विश्वकर्मा चौक पर 3 युवक वारदात की फिराक में घूम रहे हैं। सब इंस्पेक्टर गुरमेज सिंह, एएसआई रवि प्रकाश, मुकेश रणधीर हरदयाल की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे तीनों युवकों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में जिनकी पहचान विष्णु नगर निवासी पंकज राणा, ससौली माजरी निवासी प्रिंस और रवि के नाम से हुई।

जानकारी देते हुए सीआईए इंचार्ज राकेश राणा।

प्रिंस की बाइक पर छीनाझपटी

पूछताछ की गई तो आरोपियों ने तीन स्नेचिंग के मामलों का खुलासा किया। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी लंबे समय से शहर में स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। आरोपी प्रिंस की बाइक पर वारदातों को अंजाम दिया गया। टीम ने वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद की है।

इंडिया ओपन: सिर ढंका हो या नहीं, इंडोनेशियाई महिलाएं बैडमिंटन के लिए अपने जुनून और सनक में एकजुट हैं

15 मिनट में की 2 वारदात

इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि आरोपियों ने छोटी लाइन संत पुरा रोड पर पैदल जा रहे एक युवक से मोबाइल छीन लिया। फिर 15 मिनट बाद प्रेम नगर में फोन पर बात कर रही एक युवती से मोबाइल छीन लिया। उसके बाद युवती को धक्का मारकर फरार हो गए। एक ही दिन में 2 वारदातों को अंजाम दिया। इसके अलावा बस स्टैंड यमुनानगर के पास से 8 जनवरी को फिर से एक व्यक्ति से फोन छीना।

 

खबरें और भी हैं…

.
कुरुक्षेत्र में ढ़ाबा मालिक चूरापोस्त समेत गिरफ्तार: HSNCB ने 27 किलोग्राम नशा बरामद किया; कोर्ट ने दिया 4 दिन का रिमांड

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *