मुझे लगता है कि उन्हें लेजेंड का टैग देने का समय आ गया है: संजू सैमसन ने युजवेंद्र चहल की तारीफ की

 

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन के लिए यशस्वी जायसवाल और युजवेंद्र चहल दोनों की सराहना की।

हरियाणा बोर्ड परीक्षार्थियों की जून में भी करनी होगी पढ़ाई: शिक्षा विभाग ने टैबलेट में जोड़े 15 और सब्जेक्ट, अभी 3 ही पढ़ाए जा रहे

जायसवाल ने इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे तेज 50 (13) रन बनाए, जबकि चहल कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा को आउट करके सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए।

जायसवाल की पारी के बारे में बात करते हुए सैमसन ने कहा, ”मुझे आज कुछ नहीं करना था. बस गेंद पर बल्ला रखो और उसे खेलते हुए देखो। हम अब इसके अभ्यस्त हो गए हैं, यहां तक ​​कि गेंदबाज भी जानते हैं कि वह पावरप्ले में कैसे जाते हैं। उन्हें पावरप्ले में बल्लेबाजी करने में मजा आता है।

“मुझे लगता है कि यह उसे किंवदंती का टैग देने का समय है। हम उन्हें फ्रेंचाइजी में पाकर आभारी हैं। उससे कभी बात नहीं करनी है, उसे गेंद दो और वह जानता है कि उसे क्या करना है। वह डेथ ओवरों में भी गेंदबाजी करता है, एक कप्तान के रूप में मेरे लिए बहुत सुखद है, ”उन्होंने चहल की प्रशंसा करते हुए कहा।

सैमसन ने भी इस विनाशकारी जीत के बाद टीम को आत्मसंतुष्ट होने देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘हमें दो और क्वार्टर फाइनल खेलने हैं, आईपीएल में दबाव कभी खत्म नहीं होगा। प्रत्येक खेल, प्रत्येक ओवर महत्वपूर्ण है। आप समझ सकते हैं कि जब जोस बटलर जैसा दिग्गज जायसवाल के लिए अपना विकेट फेंकता है तो माहौल कैसा होता है। आज बहुत खुश हूं लेकिन हमारे पास कुछ और मैच बाकी हैं, ”आरआर के कप्तान ने हस्ताक्षर करने से पहले कहा।

रेवाड़ी में लव जिहाद: हिंदू लड़की से पहले की शादी; फिर बंदूक के बल पर निकाह, भाई ने भी किया रेप

दूसरी ओर, उनके समकक्ष, नीतीश राणा, हार के बाद बिल्कुल निराश दिखे, उन्होंने खुलासा किया कि वह जायसवाल को गार्ड से पकड़ना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने पहला ओवर फेंकने का विकल्प चुना था।

उन्होंने कहा, ‘आपको उनकी पारी की तारीफ करनी होगी। यह एक ऐसा दिन था जब वह जो चाहे कर सकता था। यह 180 का विकेट था जैसा कि मैंने टॉस में कहा था, हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी और यह हमारे 2 अंक गिरने का परिणाम है। वह पूरे टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था, इसलिए मैंने सोचा कि एक पार्ट-टाइम स्पिनर शायद उसे आत्मसंतुष्ट कर सकता है, यही योजना थी, लेकिन उसने शानदार खेला, ”राणा ने कहा।

.
ओपनएआई के सीईओ अगले सप्ताह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर अमेरिकी सीनेट में गवाही देंगे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *