महेंद्रगढ़ में अंबेडकर भवन में हाल का उद्घाटन: राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार ने लिया भाग; शिक्षित बनने का आह्वान

 

  • हरियाणा के महेंद्रगढ़ में राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार ने सोमवार को अंबेडकर भवन में नवनिर्मित हाल और 12 कमरों का उद्घाटन किया। पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा भी उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने देश की महान विभूतियों को सम्मान देने का कार्य किया है।

इनकमटैक्स के बाद करनाल पुलिस ने जुनेजा को किया गिरफ्तार: अब धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार हुआ राजकुमार, शहर में 70 प्रतिशत अवैध कॉलोनी काटने के आरोप

पंवार ने समाज के लोगों को बाबा साहेब के मूल मंत्र शिक्षित बनो, संगठित रहो के पथ पर चलने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने महर्षि वाल्मीकि, संत रविदास व बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर सहित तमाम महान विभूतियों की जयंती मनाने का फैसला किया है।

पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर ने भारत के संविधान का निर्माण किया था और उसी संविधान के अनुरूप आज तक भारत की सरकारें काम कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार व प्रदेश की भाजपा सरकार सभी योजनाओं को गरीब से गरीब लोगों तक उसका लाभ पहुंचाने का काम कर रही है।

BDPO विभाग का JE रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार: बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार रुपए, कार्यालय से किया आरोपी को गिरफ्तार

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री एससी मोर्चा हीरालाल नंबरदार,नगर पालिका चेयरमैन रमेश सैनी, पूर्व जिला अध्यक्ष शिव कुमार मेहता, अंबेडकर समिति के अध्यक्ष सुंदरलाल जोरासिया सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

खबरें और भी हैं…

.
महेंद्रगढ़ में अंबेडकर भवन में हाल का उद्घाटन: राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार ने लिया भाग; शिक्षित बनने का आह्वान

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *