महेंद्रगढ़ में ट्रक में उलझे बिजली तार: पोल सड़क पर गिरा; स्कूटी सवार चपेट में आने से घायल

कनीना में स्कूटी सवार पर गिरा बिजली पोल।

महेंद्रगढ़ के गांव कनीना में शुक्रवार को सड़क पर लटक रही बिजली की तारें ट्रक से उलझ गईं और बिजली का पोल गिर गया। पोल की चपेट में आने से स्कूटी सवार व्यक्ति घायल हो गया। गनीमत रही कि हादसे में व्यक्ति को मामूली चोटें आईं। सूचना पाकर बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और 4 घंटे की मशक्कत के बाद पोल को ठीक कर दिया गया।

हायर एजुकेशन ने जारी की नए कोर्सेज की सूची: राजकीय कॉलेज हिसार की बजाय आदमपुर को मिली एमए सोशियोलॉजी, डाटा- उगालन में बीकॉम कोर्स बंद

वार्ड नंबर 10 वाल्मीकि बस्ती के लोगों ने बताया कि एक ट्रक चालक यहां से गुजर रहा था। बिजली के तार सड़क पर नीचे लटक रहे थे। बिजली के तार ट्रक में लिपट गए। जिस कारण झुका हुआ बिजली का पोल टूटकर नीचे गिर गया। जिसकी चपेट में यूपी निवासी राजपाल आ गया। गनीमत रही की वह बच गया उसे हल्की फुल्की चोट आई। लेकिन उसकी स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना के बाद मौके पर खड़े लोग।

घटना के बाद मौके पर खड़े लोग।

राजपाल ने बताया कि वह कई दिनों से कनीना में रह रहा है और क्षेत्र में आसपास कपड़े बेचने का काम करता है वह आज भी कपड़ा बेचने के लिए जा रहा था कि अचानक उसके ऊपर बिजली का पोल गिरा लेकिन भगवान की दया से वह बच गया उसकी स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई।

जबकि वार्ड के लोगों का कहना है कि हमने इस झूके हुई है पोल व लटके हुए तारों की शिकायत कई बार बिजली विभाग में लिखित व मौखिक में दी। लेकिन विभाग ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। आज यह हादसा होने के बाद बिजली विभाग हरकत में आया।

 

खबरें और भी हैं…

.

सोनी ब्राविया X82L टीवी डॉल्बी विजन, PS5-केंद्रित सुविधाओं के साथ भारत में लॉन्च: यहां विवरण देखें
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *