महिला से की मोबाईल व रुपयों की छीना-झपटी पुलिस ने तीन युवकों को किया काबू

आरोपियों से मोटरसाइकिल, रुपए व मोबाईल बरामद

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         नगर के गैर आबाद हुड्डा सैक्टर में एक महिला से मोबाईल व रूपए छीनने का मामला सामने आया है। इस मामले में सीआईए इंचार्ज पीएसआई राजेन्द्र कुमार व थाना शहर सफीदों प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान गोबिंद व अभिषेक निवासी आदर्श कॉलोनी तथा रवि निवासी तारावती कॉलोनी सफीदों के रूप में हुई है।
वीरवार गांव सिंघपुरा निवासी सुनीता ने शिकायत देकर कहा था कि वह हिसार से अपने घर जा रही थी कि हुड्डा सेक्टर के पास तीन मोटरसाइकिल सवार नौजवान युवकों ने उससे मोबाइल फोन व 1200 रूपए छीन लिए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ भादस की धारा 379ए व 34 के तहत मामला दर्ज किया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सीआईए व थाना शहर सफीदों के अनुसंधानकर्ता पीएसआई अनिल कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।
टीम ने मौके पर निरीक्षण करके व जानकारी हासिल करके आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को मोटरसाइकिल सहित काबू किया। पुलिस नेआरोपियों के पास छीना हुआ मोबाइल व 1200 रूपए की नकदी बरामद कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *