महिला महाविद्यालय में हुई 2 दिवसीय प्रतिभा खोज प्रतियोगिता आयोजित

 

 

एस• के• मित्तल

सफीदों, नगर के सरला मैमोरिल राजकीय महिला महाविद्यालय में दो दिवसीय प्रतिभा खोज कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ शमशेर मोर ने की। कार्यक्रम में 10 प्रकार की सांस्कृतिक गतिविधियों का आयोजन किया गया। पहले दिन प्रश्नोत्तरी, रंगोली, चित्रकारी, फोटोग्राफी, भाषण व कविता पाठ तथा दूसरे दिन नृत्य, गायन, एकल अभिनय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

रेवाड़ी में दुष्कर्मी को 20 साल की कैद: 10 साल की मासूम से धर्मशाला में ले जाकर की थी दरिंदगी; 25 हजार जुर्माना

प्राचार्य डॉ शमशेर मोर ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम विद्यार्थियों में छिपी हुई प्रतिभा को बाहर निकालने के उद्देश्य से किए जाते हैं। रंगोली प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर नैसी, द्वितीय स्थान पर ईशा तथा तृतीय स्थान पर नेहा रही। प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर प्रियंका, द्वितीय स्थान पर प्रीति तथा तृतीय स्थान पर संगीता रही। फोटोग्राफी में प्रथम स्थान पर नेहा, द्वितीय स्थान पर सेजल, अंजलि, तथा तृतीय स्थान पर संतोष व सीमा रही।

युवक की संदिग्ध परिस्थियों में मौत: शरीर पर तेजधार हथियार के निशान; रेवाड़ी के ढालियावास में हुई वारदात

भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर शाम्भवी, द्वितीय स्थान पर अनामिका तृतीय स्थान पर खुशी रही। गायन प्रतियोगिता प्रथम स्थान पर अन्नू, द्वितीय स्थान पर सेजल तथा तृतीय स्थान पर अंशु रही। नृत्य प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर सेजल व संतोष, द्वितीय स्थान पर निकी व गुरप्रीत तथा तृतीय स्थान पर अंशु व ममता रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *