मस्क ने निष्क्रिय खातों के ट्विटर पर्ज की घोषणा की, फॉलोअर्स की संख्या घटने की उम्मीद

 

ट्विटर पर कस्तूरी-अनिवार्य परिवर्तन कर्मचारियों को कम करने से लेकर नि: शुल्क सत्यापन जांच चिह्नों को प्रामाणिकता के टिकट के रूप में देखे जाने से उपयोगकर्ताओं

 

 

 

 

 

 

और विज्ञापनदाताओं को अलग-थलग कर दिया गया है।

सीईओ एलोन मस्क ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर इंक उन खातों को शुद्ध कर रहा है, जिनमें कई सालों से कोई गतिविधि नहीं है।

एलोन मस्क ने सोमवार को घोषणा की कि ट्विटर उन खातों को रद्द कर रहा है जिनका लंबे समय से उपयोग नहीं किया गया है।

यह कदम तब आया जब मस्क ने पिछले साल 44 बिलियन डॉलर में खरीदे गए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सगाई और पैसा बनाने के अवसरों को बढ़ाने की कोशिश की।

देखें: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल-खलीज स्टाफ के एक सदस्य को धक्का दिया जिसने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की

मस्क ने एक ट्वीट में कहा, “हम उन खातों को शुद्ध कर रहे हैं, जिनमें कई वर्षों से कोई गतिविधि नहीं हुई है, इसलिए आप शायद फॉलोअर्स की संख्या में गिरावट देखेंगे।”

ट्विटर पर कस्तूरी-अनिवार्य परिवर्तन कर्मचारियों को कम करने से लेकर नि: शुल्क सत्यापन जांच चिह्नों को प्रामाणिकता के टिकट के रूप में देखे जाने से उपयोगकर्ताओं और विज्ञापनदाताओं को अलग-थलग कर दिया गया है।

अप्रैल के अंत में कुछ मीडिया, सेलिब्रिटी और अन्य हाई प्रोफाइल खातों पर ट्विटर के ब्लू टिक को बहाल कर दिया गया था – इस कदम का कई प्राप्तकर्ताओं ने विरोध किया।

मस्क ने उस समय ट्वीट किया था कि वह “व्यक्तिगत रूप से कुछ (सदस्यता) के लिए भुगतान कर रहे थे।”

AFP सहित कई आधिकारिक मीडिया खातों ने एक टिक वापस पा लिया, जिसने Twitter Blue की सदस्यता नहीं ली है।

गुरुग्राम में भाजपा पदाधिकारियों के कार्यों की समीक्षा: प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने महामंत्रियों से संगठनात्मक गतिविधियों का लिया फीडबैक

बहाल किए गए टिकों ने अमेरिकी सार्वजनिक रेडियो एनपीआर को वापस आकर्षित नहीं किया, जिसने अप्रैल के मध्य में अपने खातों पर गतिविधि को निलंबित कर दिया।

ब्रॉडकास्टर “राज्य-संबद्ध” और “सरकार-वित्त पोषित” लेबल का विरोध करने वालों में से एक था, जो ट्विटर से जुड़ा था, जो पहले निरंकुश सरकारों द्वारा वित्त पोषित गैर-स्वतंत्र मीडिया के लिए आरक्षित थे।

चूंकि मस्क ने ट्विटर खरीदा था, इसलिए कंपनी ने नेटवर्क पर सामग्री के मॉडरेशन में ढील दी है, कई उपयोगकर्ताओं को घृणा फैलाने या गलत सूचना फैलाने वाले संदेशों के कारण प्रतिबंधित कर दिया है।

मार्केट ट्रैकर्स का कहना है कि ट्विटर के राजस्व में गिरावट आई है क्योंकि विज्ञापनदाता प्लेटफॉर्म से बचते हैं।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *