हमेशा से जानता था कि आंद्रे रसेल खास होने वाला है: नितीश राणा

 

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा इस बात से खुश थे कि बड़े पावर हिटर आंद्रे रसेल आखिरकार इस आईपीएल सीज़न में पार्टी में आ गए, उन्होंने कहा कि वह जमैका को “समर्थन” करते रहे, यह जानते हुए कि मैच जीतने वाली पारी कोने में थी।

देखें: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल-खलीज स्टाफ के एक सदस्य को धक्का दिया जिसने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की

केकेआर ने पारी की आखिरी गेंद पर 180 रन के विजयी लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स को पांच विकेट से हरा दिया, जिसमें रसेल ने 23 गेंदों में तीन चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से 43 रन बनाए।

रसेल ने पारी के आखिरी ओवर में पीबीकेएस के तेज सैम क्यूरन को सजा दी, वेस्टइंडीज के रन आउट होने से पहले इंग्लैंड के गेंदबाज को तीन छक्के मारे, रिंकू सिंह को विजयी रन बनाने के लिए छोड़ दिया।

आखिरी गेंद पर रिंकू ने चौका लगाकर केकेआर को मैच जिता दिया।

“दस मैच जा चुके हैं, हम सभी रसेल की एक पारी के आने का इंतजार कर रहे थे। वह एक पारी दूर थे, मैं उन्हें यह कहते हुए पीछे करता रहा कि आपने बहुत कुछ किया है, और आप 100 प्रतिशत हमें एक गेम जिताएंगे, ”नीतीश राणा ने कहा।

राणा ने यह भी स्वीकार किया कि वह अपने गेंदबाजों द्वारा अंतिम कुछ ओवरों में पीबीकेएस को प्रतिस्पर्धी 179/7 स्कोर करने देने से नाराज थे।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस लॉ पर ‘नो टाइम टू वेस्ट’, ईयू के मार्ग्रेथ वेस्टेगर कहते हैं

उन्होंने कहा, ‘यह पिच घरेलू फायदे का भी अहसास कराती थी। हमारे गेंदबाजों ने डेथ ओवरों में खराब गेंदबाजी की, मैं गुस्से में था कि हमने बहुत कुछ स्वीकार किया क्योंकि यह 160-165 रन का विकेट था।

पंजाब किंग्स कप्तान शिखर धवन अपने पक्ष में एक गुणवत्ता वाले ऑफ स्पिनर की कमी पर जोर दिया, हालांकि लेग स्पिनर राहुल चाहर ने कसी हुई गेंदबाजी की।

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारे पास अच्छा ऑफ स्पिनर नहीं है। जब बाएं हाथ के बल्लेबाज आते हैं तो एक छोर से हमारे पास लेग स्पिनर होता है और दूसरे छोर पर हमारे पास बाएं हाथ का स्पिनर (हरप्रीत बरार) होता है। इसलिए मुझे लगता है कि हम कुछ रन लुटा रहे हैं। यह विकेट टर्न भी दे रहा था इसलिए मुझे लगता है कि वहीं से हमने हिट ली, ”शिखर ने कहा।

हिसार में लोगों ने की झपटमार की खूब धुनाई-VIDEO: महिला के गले से सोने की तबीजी तोड़कर भागा; 1 घंटे में आयी पुलिस

धवा ने अब निराश किया है कि वे रेलीगेशन को घूर रहे हैं।

“बहुत अच्छा नहीं लग रहा है। हम मैच हार गए और यह बल्लेबाजी के लिए आसान ट्रैक नहीं था और मुझे लगता है कि हमने अच्छा स्कोर बनाया। अंत में, वे अच्छा खेले।

“यह अर्शदीप (सिंह) का शानदार प्रयास था और जिस तरह से उसने पिछले गेम से वापसी की है, उसका सारा श्रेय उसे जाता है। यह काफी दिलचस्प था कि वह खेल को आखिरी गेंद तक ले गए तो यह वास्तव में अच्छा था, ”शिखर ने कहा।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *