मरे बार-बार कूल्हे की चोट के कारण दुबई से हट गए

 

टूर्नामेंट के आयोजकों ने सोमवार को कहा कि एंडी मरे कूल्हे की समस्या के कारण इस सप्ताह दुबई टेनिस चैंपियनशिप से हट गए हैं।

35 वर्षीय, तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन, कूल्हे की समस्याओं के लिए कोई अजनबी नहीं हैं और पिछले वर्ष सर्जरी के बाद 2019 में सेवानिवृत्ति के कगार पर थे।

महावीर कम्प्यूटर ने दिया सरपंचो के धरने को समर्थन

हालांकि, एक अन्य ऑपरेशन के बाद उनका करियर वापस पटरी पर आ गया और पिछले सप्ताह के कतर ओपन में दौरे पर लौटने के बाद अपने चौथे एटीपी फाइनल में पहुंच गए, जहां उन्हें डेनियल मेदवेदेव ने हराया था।

दुबई के आयोजकों ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा, “हमें आपको यह बताते हुए दुख हो रहा है कि एंडी मरे इस साल के टूर्नामेंट में भाग लेने में असमर्थ हैं।” “एंडी बार-बार कूल्हे की चोट से जूझ रहे हैं जिसने दुर्भाग्य से उन्हें दुबई से बाहर जाने के लिए मजबूर कर दिया है।”

मरे ने मेदवेदेव से अपनी हार के बाद कहा कि उन्हें अपने शरीर का बेहतर प्रबंधन करना होगा, खासकर शारीरिक रूप से कठिन मैचों के बाद।

“मेरी उम्र में और कुछ मुद्दों के साथ जो मुझे मिले हैं, मुझे उन चीजों के प्रति सचेत रहना होगा। जब तक कुछ नहीं हो जाता, मैं ऐसे ही आगे नहीं बढ़ सकता।’

एक्सक्लूसिव | ‘खुला, सुरक्षित, जवाबदेह इंटरनेट’: छात्रों, युवा वयस्कों के लिए डिजिटल नागरिक अभियान क्या है?

“मुझे इसके साथ थोड़ा होशियार होने की जरूरत है।”

2021 यूएस ओपन चैंपियन साथी ब्रिटान एम्मा रेडुकानू के टॉन्सिलिटिस के कारण टेक्सास में ऑस्टिन ओपन से हटने के एक दिन बाद दुबई से मरे का नाम वापस लिया गया।

.

Follow us on Google News:-

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *