मनोहर सरकार में पंचायती राज संस्थाएं मजबूत हुई: बचन सिंह आर्य

नवनिर्वाचित सरपंचों ने की पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य से मुलाकात

एस• के• मित्तल 
सफीदों,        हाल ही में संपन्न हुए पंचायती राज चुनावों के उपरांत सफीदों क्षेत्र के विजयी रहे सरपंचों ने सफीदों विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य से मुलाकात की और मिठाईयां खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने नवनिर्वाचित सरपंचों को जीत की बधाई दी तथा गांवों में ज्यादा से ज्यादा विकास करवाने को लेकर प्रेरित किया।
बचन सिंह आर्य ने कहा कि कुछ दिन पहले सरपंच व पंच पद के चुनावों में ज्यादातर सरपंच व पंच भारतीय जनता पार्टी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल सरकार की नीतियों व कार्यक्रमों में आस्था रखने वाले हैं। नवनिर्वाचित सरपंच बेहद कर्मठ, लग्रशील व मेहनती है तथा अपने-अपने गांवों का चहुंमुखी करवाने की ओर अग्रसर है। प्रदेश की मनोहर लाल सरकार मानती है कि असली भारत गांवों में बसता है तथा ग्रामीण क्षेत्र के विकास के कटिबद्ध है। मनोहर लाल सरकार अधिक से अधिक विकास ग्रांटे ग्रामीण क्षेत्र को प्रदान कर रही है।
इस सरकार में पंचायती राज संस्थाएं पूरी से सुदृढ़ व मजबूत हुई हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा सीएम मनोहरलाल की नीतियों से जनता खुश है। जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ जनता को मिल रहा है। हर वर्ग सरकार के कामकाज से खुश है। सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश ने तरक्की की है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ फिर से सरकार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *