मई 2022 के लिए माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स गेम पास गेम्स की घोषणा: इस महीने आने वाले सभी नए गेम्स

Microsoft ने आखिरकार मई 2022 में Xbox गेम पास में आने वाले शेष खेलों की घोषणा कर दी है। इस महीने के लिए खेलों की दूसरी लहर में Her Story, Jurassic World Evolution 2, Sniper Elite 5, और बहुत कुछ जैसे गेम शामिल हैं।

मई 2022 के नए खेलों में कुल छह दिन-एक नई रिलीज़ शामिल हैं। 17 मई से ये गेम Xbox Game Pass पर उपलब्ध हो गए हैं। नए गेम गेम्स में हर स्टोरी (पीसी), जुरासिक वर्ल्ड इवोल्यूशन 2 (एक्सबॉक्स, पीसी और क्लाउड), लिटिल विच इन द वुड्स (एक्सबॉक्स, पीसी), स्केट (क्लाउड), और उमुरांगी जेनरेशन स्पेशल एडिशन (एक्सबॉक्स, पीसी और) शामिल हैं। बादल)।

यह भी पढ़ें: Xbox स्ट्रीमिंग डिवाइस जल्द ही लॉन्च हो सकता है, जिससे आप बड़ी स्क्रीन पर गेम खेल सकते हैं

19 मई को दो नए टाइटल और जोड़े जाएंगे। इनमें सभी पीसी, एक्सबॉक्स और क्लाउड के लिए फार्मिंग सिम्युलेटर 2022 और केवल पीसी के लिए वैम्पायर सर्वाइवर्स शामिल हैं। 26 मई, 2022 को, Microsoft Xbox गेम क्लाउड के माध्यम से Xbox और PC गेमर्स के लिए Sniper Elite 5 लॉन्च करेगा। इसके अलावा, 27 मई को, Xbox गेम पास को पीसी के लिए क्रिकेट 22 और Xbox, क्लाउड और पीसी के लिए पीएसी-मैन संग्रहालय+ मिलेगा।

वीडियो देखें: Xiaomi 11T Pro 5G रिव्यु: 40,000 रुपये से कम में नया फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन?

माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स गेम पास भारत में पीसी और एक्सबॉक्स गेमर्स के लिए उपलब्ध है। पहले महीने के लिए सब्सक्रिप्शन की कीमत 50 रुपये है, फिर यूजर्स को अल्टीमेट प्लान के लिए 499 रुपये प्रति माह, पीसी प्लान के लिए 349 रुपये प्रति माह और Xbox या कंसोल प्लान के लिए 349 रुपये का भुगतान करना होगा।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *