भोलेनाथ पर जलाभिषेक करके जितेन्द्र देशवाल ने किया जन आशीर्वाद का समापन कहा – विकास और रोजगार हमारी पहली प्राथमिकता

एस• के• मित्तल 
सफीदों,      जसबीर देशवाल युवा क्लब के अध्यक्ष जितेन्द्र देशवाल ने भुरायण गांव के ऐतिहासिक मंदिर में भोलेनाथ का जलाभिषेक करके जनआशीर्वाद पदयात्रा का समापन किया। गांव भुरायण के लोगों ने जितेन्द्र देशवाल को हल देकर सम्मानित किया। शुक्रवार को जन आशीर्वाद यात्रा जामनी, भुरायण, रजाना खुर्द, रजाना कलां, बेरीखेड़ा, बूढाखेड़ा, खरकगागर और कालवा गांवों में से होकर गुजरी।
बता दें कि उन्होंने 7 जुलाई को अपने पैतृक गांव अंटा के दादा खेड़ा में पूजा अर्चना करके जन आशीर्वाद पदयात्रा का शुभारंभ किया था और यह यात्रा सफीदों विधानसभा क्षेत्र के 72 गांवों में से होकर गुजरी। यात्रा के दौरान जितेंद्र देशवाल ने लोगों को पूर्व विधायक जसबीर देशवाल के पांच साल के कार्यकाल की उपलब्धियों और भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया। इस दौरान कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने चुनावी रणनीति और बूथ प्रबंधन को लेकर बैठकें भी की। अपने संबोधन में जितेंद्र देशवाल ने कहा कि यह पदयात्रा जनता की जिंदगी को बदलने का अभियान है। हमारा संकल्प गरीबों का कल्याण करना है।
उन्होंने लोगों को पूर्व विधायक जसबीर देशवाल के जन्मदिन पर 16 जुलाई को पिल्लूखेड़ा की नई अनाज मंडी में आयोजित होने वाले जन आशीर्वाद समारोह के लिए आमंत्रित किया। जितेंद्र देशवाल ने बताया कि यात्रा के दौरान गांवों में जनता ने भरपूर समर्थन, प्यार और विश्वास प्रदान किया, जिसके लिए वे जनता के आभारी रहेंगे। जनता के प्यार और समर्थन के बलबूते पर वर्ष 2024 में होने वाले विधानसभा चुनावों में जसबीर देशवाल दोबारा विधायक बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *