भिवानी में पंचायत मंत्री बबली ने सुनी समस्याएं: बोले-पहलवानों के मामले में कानून काम कर रहा; सरपंचों का आंदोलन राजनीति से प्रेरित

 

भिवानी मे समस्याएं सुनते मंत्री देवेंद्र बबली।

हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने शुक्रवार को भिवानी में परिवेदना समिति की बैठक में 14 में से 7 शिकायतों का निपटारा किया। यहां उन्होंने ई-टेंडरिंग को लेकर चल रहे सरपंचों के धरने को राजनीति से प्रेरित बताया। साथ ही पहलवानों के विवाद में कहा कि जो दोषी होगा कार्रवाई होगी। बृजभूषण शरण पर केस हो चुका, जांच जारी है।

दोहा डायमंड लीग में जीत के साथ सत्र की शुरुआत करने के बाद नीरज चोपड़ा ने कहा, ‘मैं भाग्यशाली हूं कि लोगों का मुझ पर विश्वास है।’

पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने पंचायत भवन में ज़िला कष्ट निवारण समिति की बैठक ली। इसमें से 14 में से 7 परिवादों का मौक़े पर ही निपटारा किया। बार बार पुराने मामले आने पर उन्होंने कहा कि इस बैठक उद्देश्य आंकड़े बढ़ाना नहीं, बल्कि लोगों को न्याय दिलाना है।

परिवेदना समिति बैठक में शिकायत बताते हुए।

परिवेदना समिति बैठक में शिकायत बताते हुए।

मीडिया से बातचीत में पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने पहलवानों के धरने पर कहा कि देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों पर हमें गर्व है। सांसद बृजभूषण को कोई नहीं बचा रहा, बल्कि इस मामले में FIR हो चुकी है और क़ानून अपना काम कर रहा है। जांच में जो दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। वहीं सरपंचों के विरोध पर कहा कि राजनीति से प्रेरित इक्का दुक्का ही सरपंच विरोध में बचे है। बाकी सभी अपने गांवों के विकास कार्य करने लगे हैं।

हरियाणा में खराब गेहूं मामले में होगी FIR: कैथल में डिप्टी CM दुष्यंत बोले- अफसरों पर केस दर्ज होंगे, रिकवरी भी होगी

उन्होंने कहा कि भाजपा- जजपा की गठबंधन सरकार मज़बूती से प्रदेश का विकास कार्य कर रही है। जो विपक्ष गठबंधन पर सवाल उठा रहा है, उसका वही काम है। उन्होंने कहा कि विपक्ष इस बार भी विपक्ष में रहेगा और हम सत्ता में आकर फिर जनता की भलाई के काम करेंगे।

 

.टिम कुक का कहना है कि भारत रिकॉर्ड कमाई और मजबूत विकास के साथ एप्पल के लिए ‘प्रमुख फोकस’ है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *