भिवानी में ज्वेलर लूट केस में 5 गिरफ्तार: 3 लाख रुपए-पौने तीन किलो चांदी व सोना लूटा था; पार्टीबाजी में उड़ाए 2 लाख

 

पुलिस गिरफ्त में आए लूटपाट के आरोपी पांचों युवक।

हरियाणा के भिवानी में सर्राफ से 3 लाख रुपए कैश और पौने 3 लो चांदी-सोना लूटने के मामले में सीआईए पुलिस ने 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में युवकों ने बताया कि वे बेरोजगार हैं और पार्टीबाजी व अपने शौक पूरे करने के लिए लूटपाट की थी। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त 2 बाइकें, जेवर और कुछ राशि बरामद कर ली है।

करनाल में विजिलेंस टीम पर हमला: गाड़ी के तोड़े शीशे, दो कर्मचारी घायल

भिवानी सीआईए के सब इंस्पेक्टर विशेष कुमार ने बताया कि पुलिस ने पहले सर्राफा व्यापारी देवेंद्र जगन्नाथ के गांव बडाला के रवि को पकड़ा था। उससे पूछताछ के बाद 4 अन्य युवकों विक्रम, मुकेश, सुनील व मोहित को गिरफ्तार किया। पांचों आरोपियों से घटना के दौरान प्रयोग की गई दो मोटरसाइकिल, लूटी गई चांदी व एक लाख से अधिक नकद राशि बरामद की है।

पुलिस टीम के साथ पकड़े गए पांचों आरोपी।

पुलिस टीम के साथ पकड़े गए पांचों आरोपी।

बाकी की नकद राशि को खर्च कर दिया है। पकड़े गए सभी युवा 20 से 25 वर्ष के बीच के हैं। उन्होंने बताया कि 1 मार्च की रात को भिवानी के सर्राफ व्यापारी देवेंद्र जगन्नाथ प्रत्येक दिन की भांति जब अपने गांव बड़ाला जा रहे थे तो बीच रास्ते में सांगा-बड़ाला रोड़ पर पांचों युवकों ने 2 मोटरसाइकिल से स्कूटी पर सवार सर्राफा व्यापारी को घेर लिया। उनसे बंदूक के बल पर नकदी व सोना-चांदी लूट गए।

सब इंस्पेक्टर विशेष कुमार ने बताया कि इस घटना के बाद सीआईए भिवानी व सदर थाना भिवानी की संयुक्त टीम ने सीसीटीवी कैमरों की मदद और शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर सर्राफा व्यापारी के गांव बड़ाला के युवक रवि को पकड़ा। उसकी निशानदेही पर विक्रम, मुकेश, सुनील व मोहित को गिरफ्तार किया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *