तेलंगाना के यदाद्री भुवनगिरी में कॉटन गोदाम में आग लगी, किसी के हताहत की खबर नहीं

 

तेलंगाना के यदाद्री भुवनगिरी जिले में सोमवार की रात एक कॉटन गोदाम में आग लग गई। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। घटना के एक वीडियो में आग बुझाने के दौरान हवा में धुएं का गुबार दिखाई दिया। स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर मौजूद थे और आग बुझाने में मदद कर रहे थे। घटना को लेकर और जानकारी आना बाकी है। फिलहाल किसी के हताहत की खबर नहीं है।

सरकार बिजली पैंशनरों की मांगों पर तत्काल लागू करें: एसके गर्ग हरियाणा बिजली पैंशनर्स वैलफेयर एसोसिएशन का प्रांतीय सम्मेलन संपन्न

 

आज की अन्य बड़ी खबरें…

आंध्र प्रदेश में फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और एक्ट्रेस सौम्या शेट्टी गिरफ्तार, सोना चोरी का आरोप

आंध्र प्रदेश की विजाग सिटी पुलिस ने फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और तेलुगु एक्ट्रेस सौम्या शेट्टी को सोने की चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। हाल ही में, भारतीय डाक से रिटायर्ड प्रसाद बाबू नाम के एक व्यक्ति ने अपने घर से 150 तोला सोना चोरी की सूचना दी थी। पुलिस के मुताबिक, सौम्या शेट्टी प्रसाद बाबू की बेटी मौनिका से मिलने अक्सर उनके फ्लैट पर आती रहती थी। इस दौरान उसने प्रसाद बाबू के परिवार का भरोसा जीता।

नवविवाहिता लड़की हुई लापता पति व सुसराल पक्ष पर लगाए किडनैप करने के आरोप पुलिस ने मामला दर्ज करके की जांच शुरू

 

पुलिस के मुताबिक, सौम्या बार-बार उनके बाथरूम के रास्ते बेडरूम में घुसती थी और सोने के गहने चुरा लेती थी। चोरी का पता तब चला जब मौनिका के परिवार के सदस्यों ने एक शादी से लौटने पर सोना गायब देखा। पुलिस ने फिंगर प्रिंट्स और सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इस आधार पर 11 लोग संदेह के घेरे में आए। इसके बाद सौम्या शेट्टी सहित 3 लोगों को हिरासत में लिया गया। पूछताछ के दौरान सौम्या ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसे पास से 74 ग्राम सोना भी बरामद किया है। सोने की चोरी के बाद सौम्या गोवा भाग गई थी।

दिल्ली में ओला ड्राइवर ने पैसेंजर को थप्पड़ मारा: राइड कैंसिल करने, एक्स्ट्रा पेमेंट का दबाव बनाया; दूसरे ड्राइवर ने आकर बचाया

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *