भाजपा सांसद धर्मबीर की जेपी को ‘चुनावी’ सलाह: बोले- इस उम्र में चुनाव लड़ना सही नहीं, भव्य से हारेगा तो अच्छा नहीं लगेगा

हरियाणा में भिवानी के भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने अपने पुरानी साथी जयप्रकाश को उम्र का तकाजा देखते हुए चुनाव न लड़ने की सलाह दे डाली। सांसद का कहना है कि जेपी को अपने बेटे को चुनाव लड़वाना चाहिए था, इस उम्र में भव्य से चुनाव हारने पर उसे शोभा नहीं देता।

अंबाला सिविल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में आग: देर रात मरीजों और स्टाफ में मची अफरातफरी, 2 घंटे बिजली गुल

सांसद धर्मबीर शनिवार को हिसार पहुंचे। हिसार में मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद ने कहा कि आदमपुर का चुनाव एक तरफा है। हमारा पुराना साथी जयप्रकाश कांग्रेस से चुनाव लड़ रहा है। जेपी 68 प्लस का हो गया। छोटे बालकों के खिलाफ लड़ रहा है, अपने बच्चों को उतार देता, तब ज्यादा अच्छा था। इस उम्र में आकर बच्चों से लड़ाई लड़ना अच्छी बात नहीं है।

खुद की बजाए बेटे को लड़वाता चुनाव

सांसद धर्मबीर ने कहा कि जब वे एक बच्चे से चुनाव हारेंगे तो कैसा लगेगा। अच्छा होता कि वे यहां से अपने बेटे को चुनाव लड़वा लेते। सांसद ने कहा कि आज नौजवानों का जमाना है, उन्हें आगे बढ़ाना चाहिए। जेपी को खुद कहना चाहिए था कि टिकट मेरे छोरे को दे दों, खुद रहने देता।

जयप्रकाश

विपक्षी दलों को नहीं लड़ना चाहिए था चुनाव

धर्मबीर ने कहा कि आदमपुर में कई बार विपक्षी दल चुनाव छोड़ देते हैं। 1986 में तोशाम का इलेक्शन था, विपक्षी दलों ने उसे छोड़ दिया। 2005 का किलोई का चुनाव भी हमने छोड़ दिया था। इसलिए कांग्रेस को अपना संगठन मजबूत करना चाहिए। पिछली दो लोकसभा में देख रहा हूं, कांग्रेस विपक्ष का दर्जा नहीं मिल पाई। कांग्रेस हर दिन टूट रही है।

iPhone सिनेमाई मोड: फिल्म कैसे करें, संपादित करें और सब कुछ जो आपको आरंभ करने की आवश्यकता है

चौ. भजनलाल परिवार का यहां पर पारिवारिक प्रभाव है और इसी वजह से यह सीट या तो उनके परिवार के हिसाब से या फिर गैर कांग्रेसी रही है। ऐसे में कांग्रेस का तो यह दावा भी नहीं बनता कि यह सीट कांग्रेस की है। उन्होंने कहा कि आदमपुर उपचुनाव में भव्य बिश्नोई बहुत अच्छे मतों से चुनाव जीत रहे हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
पंचायत चुनाव: फिरोजपुर झिरका उपमंडल की दो पंचायतें व एक ब्लॉक पंचायत समिति सदस्य हुई निर्विरोध

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *