भाजपा नेताओं ने किया नवनिर्वाचित अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का अभिनंदन

एस• के• मित्तल   
सफीदों, ब्लाक समिति चुनावों में विजयी होने के बाद नवनिर्वाचित अध्यक्ष दलबीर ङ्क्षसह व उपाध्यक्ष मदन लाल सीधे नगर के लोक निर्माण विश्राम गृह में पहुंचे और वहां पर मौजूद भाजपा नेताओं से मिले और सहयोग के लिए उनका धन्यवाद व्यक्त किया। इस मौके पर विश्राम गृह में भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार मोर, प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट विजयपाल सिंह, प्रदेश सह प्रवक्ता कर्मबीर सैनी व पूर्व जिलाध्यक्ष अमरपाल राणा विशेष रूप से मौजूद थे।
भाजपा नेताओं ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का फूलों की मालाओं व पार्टी का पटका पहनाकर अभिनंदन किया। अपने संबोधन में भाजपा नेताओं ने कहा कि ब्लाक समिति के चुनावों में विजेता पदाधिकारी बेहद कर्मठ, लग्रशील व मेहनती है तथा गांवों का चहुंमुखी करवाने की ओर अग्रसर है। इस जीत के लिए दोनों पदाधिकारी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार मानती है कि असली भारत गांवों में बसता है तथा ग्रामीण क्षेत्र के विकास के कटिबद्ध है।
सरकार अधिक से अधिक विकास ग्रांटे ग्रामीण क्षेत्र को प्रदान कर रही है। इस सरकार में पंचायती राज संस्थाएं पूरी से सुदृढ़ व मजबूत हुई हैं। सरकार की ओर से विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। जनप्रतिनिधियों के चुने जाने के बाद गांवों के विकास में तेजी आएगी। उन्होंने कहा कि सफीदों हलका के विकास के लिए प्रदेश की मनोहर लाल सरकार हरसंभव कार्य कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *