भव्य बिश्रोई की जीत से आदमपुर सत्ता में भागीदार बना: एडवोकेट विजयपाल सिंह

 

एस• के• मित्तल 

सफीदों, आदमपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्रोई की जीत पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट विजयपाल सिंह प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भव्य बिश्रोई की इस ऐतिहासिक जीत ने साबित कर दिया है कि आदमपुर की जनता सरकार में सांझेदारी करके इस इलाके में विकास के नए रास्ते खोलना चाहती है।

पानीपत में युवक ने की दोस्त की हत्या: शराब पार्टी के बाद तेजधार हथियार से किए वार; 15 दिन पहले हुई थी कहासुनी

मुख्यमंत्री मनोहर लाल व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के कुशल नेतृत्व में भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने आदमपुर क्षेत्र में जाकर जमकर मेहनत की और उस मेहनत का सार्थक परिणाम भव्य बिश्रोई की जीत के रूप में आया है। आदमपुर की जनता ने मनोहर लाल सरकार की सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास की नीति को खुले मन से अंगीकार किया है। उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता ने कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए अपने साथ धोखे का बदला वोट की चोट लेते हुए विरोधियों को धूल चटाने का काम किया है।

सोनीपत के स्वर्णप्रस्थ संग्रहालय में पहुंची अभिनेत्री सुमित्रा हुड्डा: फिल्म गैलरी का किया उद्घाटन; अपनी पहली फिल्म में पहने वस्त्र देख चौंकी

भजनलाल परिवार की तीसरी पिढ़ी ने कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश को हराने का काम किया है। 26 साल के बाद आदमपुर इलाका सत्ता में भागीदार बना है। वहां की जनता तो पहले दिन से ही भव्य बिश्रोई को विधायक बनाने का मन बना चुकी थी और सिर्फ औपचारिक घोषणा होना बाकी थी। रविवार को आए चुनाव परिणाम में भव्य बिश्रोई ने करीब 16 हजार वोटों से भव्य जीत हासिल की है। जिसके लिए पूरा बिश्रोई परिवार व आदमपुर की जनता बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव को आदमपुर की जनता ने अपना चुनाव मानते हुए भव्य को विजयी बनाने का काम किया है। आज की मतगणना के बाद आए बेहतरीन परिणामों के बाद आदमपुर का 26 वर्ष से चल रहा वनवास खत्म हो गया है और आदमपुर इलाका सत्ता में भागीदार बनेगा।

अरविन्द केजरीवाल द्वारा नोटो पर लक्ष्मी और गणेश की फोटो छापने की मांग

उन्होंने कहा कि आदमपुर हलका के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। प्रदेश सरकार आदमपुर क्षेत्र में विकास व रोजगार की गंगा बहाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *