बैंक और व्यापारी एक सिक्के के दो पहलू: जरनैल सिंह

 

भारतीय स्टेट बैंक ने आयोजित किया व्यापारी मिलन समारोह

 

 

एस• के• मित्तल 

सफीदों,      नगर की भारतीय स्टेट बैंक की दोनों शाखाओं द्वारा सामुहिक रूप से व्यापारी मिलन समारोह का आयोजन होटल फ्फयूजन में किया गया। समारोह की अध्यक्षता बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक जरनैल सिंह की। वहीं बतौर मुख्यातिथि राईस मिलर एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष जैन ने शिरकत की।

अंबाला नरवाना ब्रांच नहर में युवक का शव: परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, दोस्त समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

समारोह में बैंक की हाट रोड़ शाखा प्रबंधक ललित कुमार व रेलवे रोड शाखा प्रबंधक शैलेंद्र कुमार ने आए हुए अतिथियों व व्यापारियों का बुके देकर अभिनंदन किया। समारोह में बैंक अधिकारियों ने व्यापारियों से सुझाव मांगे। जिस पर व्यापारियों ने बैंक अधिकारियों से कहा कि व्यापार के मामले में सरकारी बैंक नीजि बैंकों से कही ना कहीं पिछड़ते जा रहे हैं। बहुत से व्यापारी सरकारी बैंकों से खाते बंद करके नीजि बैंकों में जा चुके हैं। उसका मुख्य कारण सरकारी बैंकों में ग्राहकों व व्यापारियोंके लिए सुविधाओं का अभाव तथा कही ना कही कर्मचारियों का ग्राहकों के साथ बेहतरीन व्यवहार ना होना है।

अंबाला नरवाना ब्रांच नहर में युवक का शव: परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, दोस्त समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

व्यापारियों की बात सुनकर बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक जरनैल सिंह ने कहा कि बैंक और व्यापारी एक सिक्के के दो पहलू है तथा भारतीय अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करने में दोनों का एक अहम स्थान है। उन्हे आश्वासन दिया कि व्यापारी भारतीय स्टेट बैंक के साथ अपना संबंध जोड़े। व्यापारियों को किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने व्यापारियों को अपना मोबाइल नंबर जारी करते हुए कहा कि उन्हे किसी प्रकार की समस्या आए तो वे पहले शाखा प्रबंधक से मिले और वहां पर समस्या हल ना हो तो मुझसे संपर्क करें। समस्या के तत्काल निराकरण करवाया जाएगा। समारोह के समापन पर अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *