बेटे की शादी वाले दिन पिता ने उसकी हत्या की: चेहरे और छाती पर चाकू से 15 वार किए; पार्क में फेंका शव

 

साउथ दिल्ली में एक पिता ने अपने 29 साल के बेटे को उसकी शादी वाले दिन मार डाला। आरोपी ने अपने बेटे के चेहरे और छाती पर चाकू से 15 वार किए। घटना देवली एक्सटेंशन में मृतक के घर पर हुई। बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

एनएसएस स्वयंसेविकाओं ने सिंघपुरा गुरूद्वारा परिसर में किया श्रमदान वर्तमान दौर में महिलाओं को स्वावलंबी होने की जरूरत: सीमा गुप्ता

 

मृतक का नाम गौरव सिंघल था, वह फिट बॉक्स जिम मालिक था। पुलिस ने बताया कि गौरव रोज अपने पिता रंगालाल की बेहज्जती करता था, इसलिए गुस्से में उन्होंने बेटे की हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को पिता को गिरफ्तार कर लिया।

हादसे वाले दिन ही गौरव की शादी होनी थी। ये अरेंज मैरिज थी। गौरव के रिश्तेदार और मेहमान उसकी बारात की तैयारी कर रहे थे। सभी लोग तेज म्यूजिक पर डांस कर रहे थे, लेकिन गौरव इन तैयारियों के बीच दिखाई नहीं दे रहा था।

साउथ दिल्ली के डिप्टी पुलिस कमिश्नर अंकित चौहान ने बताया कि जब परिवार के लोगों ने उसे ढूंढना शुरू किया तो पास के पार्क में उसकी बॉडी मिली। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, गौरव के पिता भी मौके से फरार हो गए। उन्हें ढूंढने के लिए पुलिस ने तलाश शुरू की और गुरुवार शाम को उन्हें ढूंढ निकाला। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

 

.CBI ने मानव तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ किया: 7 शहरों में छापेमारी; रूस-यूक्रेन वॉर जोन में भारतीयों को भेज रहा था गिरोह

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *