बिल गेट्स इस फोल्डेबल फोन का इस्तेमाल करते हैं और यह माइक्रोसॉफ्ट का नहीं है

 

बिल गेट्स माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक हैं, इसलिए ज्यादातर लोग उनसे अपने ब्रांड के उत्पादों का उपयोग करने की उम्मीद करते हैं। लेकिन साल दर साल, गेट्स स्पष्ट से दूर चले गए हैं, शायद इस पर कड़ी नजर रखने के लिए कि प्रतियोगिता क्या कर रही है। और हाल ही में, उन्हें एक ऐसे फोल्डेबल डिवाइस का उपयोग करते हुए पाया गया जो Microsoft का नहीं था। वास्तव में, गेट्स अपने द्वारा उपयोग किए जाने वाले विशिष्ट ब्रांड और मॉडल के बारे में बात करने के लिए पर्याप्त स्पष्ट थे।

राज्यपाल का पत्थर कैसे हो गया असंवैधानिक???… राकेश जैन ने किया प्रैस कॉन्फ्रेंस में खुलासा…देखिए लाइव…

माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक ने इस हफ्ते रेडिट एएमए के दौरान खुलासा किया कि वह सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 को दैनिक उपयोग के लिए अपने प्राथमिक स्मार्टफोन के रूप में उपयोग करते हैं। गेट्स से यह सुनकर हमें वास्तव में आश्चर्य नहीं हुआ, खासकर जब उन्होंने वर्षों से एंड्रॉइड फोन का उपयोग करने की बात की है।

 

लेकिन जिस तरह से उन्होंने डिवाइस के नाम के साथ विशिष्ट किया है, उससे पता चलता है कि वह इसके उपयोग के मामले को अपनी जरूरतों के लिए प्रभावशाली और व्यावहारिक पाते हैं।

Realme, Asus और Xiaomi स्मार्टफोन नए स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आएंगे: सभी विवरण

एएमए के दौरान, गेट्स ने फोल्ड के डिस्प्ले के आकार का उल्लेख किया कि वह इसे “पोर्टेबल पीसी” के रूप में उपयोग कर सकता है और कुछ नहीं। रिपोर्ट्स यह भी संकेत देती हैं कि सैमसंग और माइक्रोसॉफ्ट के साथ उसकी साझेदारी उसके डिवाइस के चुनाव में एक बड़ी भूमिका निभा सकती है।

इन दिनों अधिकांश सैमसंग डिवाइस माइक्रोसॉफ्ट ऐप जैसे ऑफिस, ऑफिस 365 और अधिक के साथ पहले से लोड होते हैं। इसलिए, हो सकता है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 का उपयोग करने से वह माइक्रोसॉफ्ट इकोसिस्टम से जुड़े रहें, और फिर भी अपने दैनिक ड्राइवर के रूप में एक फ्यूचरिस्टिक डिवाइस का उपयोग करें।

हरियाणा: हिसार में कार सवार 2 युवकों की गोली मारकर हत्या, रोहतक के रहने वाले थे दोनों

सरफेस डुओ के रूप में माइक्रोसॉफ्ट का अपना फोल्डेबल है, जिसे पिछले साल 2.0 संस्करण मिला था। डिवाइस एंड्रॉइड पर चलता है जिसे माइक्रोसॉफ्ट द्वारा विंडोज की तरह दिखने के लिए भारी रूप से अनुकूलित किया गया है। पहले उत्पाद को बहुत महंगा माना जाता था, जबकि दूसरी पीढ़ी के डुओ बेहतर हार्डवेयर ऑनबोर्ड के साथ रिडीम करने में कामयाब रहे, 5G कनेक्टिविटी की पेशकश करते हुए, कीमत और भी अधिक हो गई।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 एक समान मूल्य सीमा के लिए आता है, और उपयोगकर्ता को एक पॉलिश उत्पाद प्रदान करता है, कुछ ऐसा जो गेट्स और अन्य खरीदारों को इस फोल्डेबल डिवाइस का उपयोग करने के लिए अपील कर सकता है।

 

आने वाले महीनों में गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के आने की उम्मीद है, हो सकता है कि गेट्स की नजर इस पर भी टिकी हो।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *