बिजली बोर्ड प्रांगण में लगाया गया विशाला भंडारा

हवन में आहुति डालकर की सुख-शांति की कामना

एस• के• मित्तल        
सफीदों,        नगर के पानीपत रोड स्थित बिजली बोर्ड प्रांगण में मंगलवार को विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस आयोजन में बतौर मुख्य अतिथि विभाग के एक्सईएन नरेश कुमार ढिल्लों ने शिरकत की। मुख्य अतिथि की मौजूदगी में विद्वान ब्राह्मणों ने विशाल हवन का आयोजन किया।
हवन में विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों ने आहुति डालकर सुख-शांति की कामना की। अपने संबोधन में एक्सईएन नरेश कुमार ढिल्लों ने कहा कि विभाग के कर्मचारियों व क्षेत्र की जनता की सुख-शांति क्षेत्र के लिए हरवर्ष इस हवन व भंडारे का आयोजन किया जाता है। गर्मी का मौसम विभाग के लिए सीजन के रूप मे होता है। गर्मी में किसानों का धान की रोपाई का सीजन भी शुरू होता है।
इस दौरान बिजली की खपत अत्यधिक बढ़ जाता है तथा बिजली लाइनों में खराबी की समस्याएं भी बनी रहती है। लाईनों को ठीक करने के दौरान विभाग का कर्मचारी बहुत ज्यादा रिस्क में काम करके जनता तक सुविधाजनक बिजली आपूर्ति प्रदान करने में सहायक होता है। कर्मचारियों की सुख-शांति व उन्हे दुर्घटनाओं से बचाने के लिए इस भंडारे का आयोजन किया जाता है। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास है कि  क्षेत्र के किसानों को धान की रोपाई में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो इसके लिए विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने तैयारियां पूर्ण कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *