बाइक चोर गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार: CIA हिसार ने आरोपियों से बरामद की 5 बाइक, नशे के लिए करते थे चोरी

 

 

हरियाणा के हिसार जिले की सीआईए टीम ने बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ा है। आदमपुर निवासी निखिल और इंद्रा कॉलोनी निवासी आसाराम से 5 मोटर साइकिल भी बरामद की है। निरीक्षक प्रहलाद राय ने बताया कि थाना आदमपुर में खारियां ढोबी निवासी सुधीर कुमार ने अपनी मोटर साइकिल पॉलिटेक्निक कॉलेज आदमपुर से चोरी होने की शिकायत दी थी।

अंबाला में नशीले पदार्थ समेत एक गिरफ्तार: देवी नगर हीरा चौक से पकड़ा; 1.2 किलो चूरा पोस्त बरामद; केस दर्ज

पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए जांच पड़ताल की और गुप्त सूचना के आधार पर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में उन्होंने चोरी की वारदात कबूल ली और उनके कब्जे से बाइक बरामद हुई। आरोपियों ने एक बाइक सिरसा की बेगू रोड से, दूसरा जाखोड़ खेड़ा रेलवे स्टेशन से, 2 मोटर साइकिल आदमपुर शहर से और एक हिसार से चोरी किया था।

दोनों आरोपी शराब और गांजा का नशा करते हैं। उसकी पूर्ति के लिए मोटर साइकिल चुराए थे और किसी जरूरतमंद को ठीक कीमत पर बेचने की फिराक में थे। दोनों आरोपी पहले हिसार में किराए के घर में रहते थे, अब निखिल इंद्रा कॉलोनी आदमपुर में किराए के मकान में रहता है। पुलिस टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार करके आदमपुर से पांचों बाइक बरामद किर लिए हैं।

कबड्डी में बेंगलुरु टीम ने हैदराबाद व गुजरात टीम ने 10 अंकों से मुंबई को हराया

खेदड़ के अमित और सुमित से भी बरामद किए थे बाइक

इससे पहले हिसार पुलिस ने खेदड निवासी सुमित और अमित से 10 चोरीशुदा मोटर साइिकल बरामद किए थे। दोनों आरोपी नशे के आदी हैं। आरोपियों ने 10 महीने पहले हिसार बस स्टैंड के अंदर से एक मोटर साइिकल चोरी किया था। आरोपियों ने नंबर प्लेट बदली थी। इसके अलावा जींद शहर, सूर्य नगर हिसार, बरवाला, उकलाना, नरवाना में भी 8 मुकदमे चोरी के दर्ज हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
सिर चढ़ा सत्ता का नशा… देश का माहौल बिगाड़ा… नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की 10 बड़ी फटकार… देखिए रिपोर्ट…

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *