बहादुरगढ़ में ट्रेन से कटकर 2 की मौत: दोनों साढू रात को घूमने निकले तो लौटे नहीं; हादसे के कारणों का खुलासा नहीं

 

हरियाणा के बहादुरगढ़ में 2 लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। दोनों यूपी के रहने वाले थे और आपस में साढ़ू थे। रात को दोनों घर से घूमने निकले थे, लेकिन सुबह तक वापस नहीं लौटे। परिजनों ने तलाश की तो दोनों के शव बरामद हुए। जीआरपी ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

बहादुरगढ़ में ट्रेन से कटकर 2 की मौत: दोनों साढू रात को घूमने निकले तो लौटे नहीं; हादसे के कारणों का खुलासा नहीं

साथ रहते, काम भी साथ करते

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के गांव करपुर निवासी दलीप (43) व गांव जलपापुर निवासी राहुल (30) दोनों अपने परिवार के साथ बहादुरगढ़ के छोटूराम नगर में किराये पर रहते थे। दोनों आपस में साढ़ू होने के साथ एक ही कंपनी में काम करते थे। सोमवार की देर रात दोनों घूमने के लिए घर से निकले थे।

हादसे का अभी खुलासा नहीं

रात को घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी काफी तलाश भी की। जीआरपी ने दोनों के शव स्टेशन के पास ही रेलवे ट्रैक से बरामद किए। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और उनकी पहचान की। दोनों की रात में किसी अज्ञात ट्रेन से कटकर मौत हुई है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया कि हादसा कैसे हुआ।

पति की मौत, कंकाल बनता देखती रही पत्नी: सोनीपत में बदबू उठने पर पहुंची पुलिस को मिला वृद्ध का शव; भूख-प्यास से पत्नी मिली बेसुध

एक की 8 माह की बेटी

परिजनों के मुताबिक राहुल की 3 साल पहले ही शादी हुई थी। उसकी 8 माह की बेटी है, जबकि दलीप 3 बच्चों का पिता था। जीआरपी ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिए है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
18 घंटे बिजली रही गुल: सेक्टर 16-17 में रात 10 बजे तक ट्रांसफार्म चालू न होने पर प्रदर्शन, 11 बजे आई बिजली

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *