बहादुरगढ़ में दो दुकानदारों से ठगी: KYC अपडेट करने के नाम पर 60 हजार का फ्रॉड; एजेंट बनकर पहुंचे थे

साइबर थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बहादुरगढ़ शहर में दो दुकानों के साथ शातिर लोगों ने 60 हजार रुपए की धोखाधड़ी कर दी। शातिर बदमाश पेटीएम कंपनी का एजेंट बनकर आए थे और केवाईसी करने के नाम पर दोनों के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया साइबर थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

महेंद्रगढ़ में हैफेड केंद्र पर गुजारी रात: खाद के लिए रात 12 बजे ही आग जलाकर बैठे किसान; फसल बचाने की चिंता

मिली जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ शहर की नई बस्ती निवासी दीपांशु ने बताया कि उसकी नाहरा-नाहरी रोड पर बालाजी नमकीन के नाम से बेकरी है। उसकी दुकान पर करीब 25 से 30 साल के दो लड़के पेटीएम एजेंट बनकर आए। दोनों ने पेटीएम की ड्रेस भी पहनी हुई थी। दीपांशु को दोनों शातिर ने कहा कि दुकान पर रखे पेटीएम साउंड बॉक्स के नाम पर कट रहे पैसों से बचने के लिए केवाईसी अपडेट करनी जरूरी है। दोनों शातिर ने दीपांशु का मोबाइल फोन ले लिया। कुछ देर मोबाइल को दोनों ने छेड़ा और फिर उसके मोबाइल दे दिया।

करनाल में डॉक्टर व सामाजिक संस्थाए उतरी सड़कों पर: श्रद्धा के हत्यारे को फांसी सजा देने की उठाई मांग, प्रशासनिक अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

दीपांशु का आरोप है कि अगले दिन उसके अकाउंट से 29 हजार 250 रुपए कट गए। चैक किया तो पता चला कि यह पैसे एकता इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से एकता गुप्ता के खाते में गए है। उसने जब आपपास के दुकानदारों से घटना को लेकर चर्चा की तो पता चला कि पास में किराणा की दुकान चलाने वाले अजय जिंदल के भी अकाउंट से केवाईसी अपडेट करने के नाम पर दो शातिर ने 30 हजार रुपए ठग लिए। दोनों ने इसकी शिकायत साइबर थाना में दी। पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही आम लोगों से इस तरह केवाईसी के नाम पर ठगने वाले लोगों से सचेत रहने की अपील की है।

 

खबरें और भी हैं…

.IT हब बन रहा हरियाणा: 88,840 करोड़ का एक्सपोर्टर बना; निर्यात समीक्षा में चावल का भी 13,736 करोड़ हुआ कारोबार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *