बहादुरगढ़ में दस वर्षीय बच्चे की ईंट-पत्थर से मुंह पर वार कर हत्या, शव को जलाने का किया प्रयास

बहादुरगढ़: बहादुरगढ़ के सुभाष नगर में एक दस वर्षीय बच्चे की निर्ममता से हत्या कर दी गई। ईंट व पत्थर आदि से उसके मुंह व सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया और शव को पास के ही खाली प्लाटों में पड़े कूड़े में जलाने का प्रयास किया गया है। मंगलवार सुबह साढ़े छह बजे कूड़ा बीनने आई एक महिला ने शव को अधजली हालत में देखा तो उसने इसकी सूचना आसपास लोगों को दी। मनीष उर्फ गोलू सोमवार रात से ही घर से गायब था। उसका पिता राजकुमार ड्राइवरी करता है।

मां शकुंतला एक फुटवियर फैक्ट्री में काम करती थी। दोनों सोमवार को ड्यूटी से लौटे तो मनीष घर पर नहीं था। आस पड़ोस में छानबीन की तो पता चला कि शाम को साढ़े सात बजे तक वह यहीं था और टीवी देख रहा था। अचानक टीवी बंद करके कहीं निकला था। मनीष शंकर गार्डर के राजकीय प्राथमिक स्कूल में चौथी कक्षा का छात्र था।

वह इकलौती संतान थी। यूपी के जौनपुर के थाना मदियाहु के गांव नदियाव निवासी मनीष के माता-पिता दो-तीन साल से यहां पर किराये पर रहते हैं। शाम को जब काफी तलाश के बाद भी मनीष नहीं मिला तो स्वजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। रात को पुलिस ने भी आसपास काफी तलाश किया। सुबह उसका शव मिलने की सूचना मिली तो स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लगा सका है। मनीष की हत्या किसने और क्यों की है, इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है। मनीष की हत्या के पीछे कई सवाल हैं, जिनकी तलाश पुलिस को करनी होगी। हो सकता है कि कोई गलत कार्य करने की वजह से मनीष को बहला-फुसलाकर ले गया और उसने हत्या की हो। पुलिस विभिन्न थ्योरी पर काम कर रही है। शव को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। एफएसएल की टीम मौके से वारदात से संबंधित सुबूत जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *