बर्थडे पार्टी में हर्ष की मौत मामला: कुरुक्षेत्र के होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत; अब साजिशन हत्या का केस दर्ज

 

 

 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में दोस्त के बर्थडे पार्टी में गए नाबालिग की मौत मामले में पुलिस ने अब 8 नामजद समेत अज्ञात के खिलाफ साजिशन हत्या का केस दर्ज किया है। बता दें कि अंबाला के बराड़ा निवासी 17 वर्षीय हर्ष कुमार की 10 जून को कुरुक्षेत्र के झांसा रोड स्थित डिफेंस होटल में बर्थडे पार्टी के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। कृष्णा गेट थाना पुलिस ने हर्ष कुमार के परिजनों के समक्ष हर्ष के दोस्तों समेत 12-14 लोगों से पूछताछ की थी। इस दौरान कोई संतोषजनक जवाब न मिलने पर हर्ष के 8 दोस्तों समेत अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बर्थडे पार्टी में हर्ष की मौत मामला: कुरुक्षेत्र के होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत; अब साजिशन हत्या का केस दर्ज

दोस्त अनमोल की बर्थडे पार्टी में गया था हर्ष

प्रीत नगर बराड़ा निवासी पिंकी रानी ने बताया कि उसके बेटे हर्ष कुमार को आशु ने 10 जून को कॉल करके दोस्त अनमोल की बर्थडे पार्टी में बुलाया था। इसी दिन रात 8 बजे हर्ष कुमार ने उसके पास कॉल करके कहा था कि वह रात को घर नहीं आएगा, लेकिन रात 12 बजे उसकी बड़ी बहन नीलम ने कॉल करके बताया था कि हर्ष कुमार को चोट लगने के कारण कुरुक्षेत्र के सिविल अस्पताल में लगाया गया है। यहां से हर्ष कुमार को PGI चंडीगढ़ रेफर किया जा रहा है। वह अफरा-तफरी में सिविल अस्पताल कुरुक्षेत्र पहुंची। यहां देखा तो उसके बेटे की मौत हो चुकी थी। उसकी नाक से खून बह रहा था और कपड़े फटे हुए थे।

मोदी ने बेंगलुरु में बॉश स्मार्ट कैंपस का उद्घाटन करते हुए टेक-इनोवेशन-सस्टेनेबिलिटी के महत्व पर जोर दिया

झांसा रोड स्थित डिफेंस होटल में थी बर्थडे पार्टी

पिंकी ने बताया कि उसका बेटा हर्ष कुमार झांसा रोड स्थित डिफेंस होटल में बर्थडे पार्टी में था। आरोप लगाया कि यहां अनमोल, आशु, अभिषेक, मुकुल उर्फ चिंटू, आर्यन, अभिषेक उर्फ गौतम, चिन्नू व हर्ष बाजवा समेत अन्य युवकों ने साजिश रचकर उसके बेटे हर्ष कुमार की हत्या की है। कृष्णा गेट थाना पुलिस ने उस दिन शव का पोस्टमार्टम कराकर कार्रवाई शुरू कर दी थी।

पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए आरोपी

कृष्णा गेट थाना पुलिस ने 21 जून को परिजनों और आरोपियों को पुलिस थाने में बुलाया था। यहां पुलिस ने हर्ष कुमार के परिजनों के समक्ष होटल मालिक समेत 14-15 आरोपियों से पूछताछ की थी। आरोपियों ने कहा कि हर्ष कुमार होटल की तीसरी मंजिल से गिरा था। शिकायतकर्ता ने कहा कि अगर उसका बेटा तीसरी मंजिल से गिरता तो शरीर पर कई जगह चोटें आती। हर्ष के कपड़े फटे हुए मिले थे। इतना ही नहीं, अभी तक हर्ष का मोबाइल बरामद नहीं हुआ। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 302,120B के तहत केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.मोदी ने बेंगलुरु में बॉश स्मार्ट कैंपस का उद्घाटन करते हुए टेक-इनोवेशन-सस्टेनेबिलिटी के महत्व पर जोर दिया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *