बम्बल ने उपयोगकर्ताओं को दिखावट से अधिक व्यक्तित्व को प्राथमिकता देने में मदद करने के लिए स्पीड डेटिंग फीचर लॉन्च किया

 

Bumble के भारतीय उपयोगकर्ता प्रत्येक गुरुवार शाम 7-8 बजे स्पीड डेटिंग में शामिल हो सकते हैं।

बंबल ने ‘स्पीड डेटिंग’ नाम से एक नया फीचर लॉन्च किया है, जहां उपयोगकर्ता बातचीत के पहले तीन मिनट के लिए प्रोफाइल फोटो को छिपाकर व्यक्तित्व को प्राथमिकता देते हैं।

लोकप्रिय डेटिंग ऐप बंबल ने हाल ही में ‘स्पीड डेटिंग’ नाम से एक नया फीचर लॉन्च किया है। कंपनी के मुताबिक, यह नया फीचर यूजर्स को ‘ब्लाइंड’ अनुभव में जाने और पहले तीन मिनट की बातचीत के लिए प्रोफाइल फोटो को छिपाकर शारीरिक आकर्षण और लुक्स पर व्यक्तित्व को प्राथमिकता देने की अनुमति देगा।

साइकिलिंग एकेडमी की सौगात: अप्रैल के पहले सप्ताह में खेल विभाग शुरू करेगा‎ साइकिलिंग एकेडमी, 25 खिलाड़ियों को होगा चयन‎

शुरुआती तीन मिनट के बाद, प्रत्येक उपयोगकर्ता को बातचीत जारी रखने में अपनी रुचि दिखाने के लिए कहा जाता है। यदि दोनों उपयोगकर्ता परस्पर रुचि व्यक्त करते हैं, तो उनकी चैट डेट मोड कतार में चली जाएगी, जहां वे अपनी बातचीत जारी रख सकते हैं और एक-दूसरे की प्रोफाइल देख सकते हैं।

बंबल की इंडिया कम्युनिकेशंस डायरेक्टर समरपिता समद्दर ने कहा, ”ऐप में बम्बल का नया स्पीड डेटिंग अनुभव 2023 में डेटिंग का मज़ा वापस लाएगा! यह सुविधा कम दबाव वाले वातावरण में साज़िश और प्रत्याशा पैदा करती है, और बम्बल समुदाय को साझा हितों के आधार पर कनेक्शन बनाने की अनुमति देती है, जो दिखने की तुलना में अनुकूलता के बहुत अधिक वास्तविक संकेतक हैं।

उन्होंने कहा, “वास्तव में, हमारे सबसे हालिया शोध में पाया गया है कि अधिकांश भारतीय (68%) अब शारीरिक आवश्यकताओं की तुलना में भावनात्मक परिपक्वता पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।”

राजकीय सम्मान के साथ किया गया सैनिक मनीष का अंतिम संस्कार

Bumble के भारतीय उपयोगकर्ता स्टॉपवॉच आइकन पर क्लिक करके हर गुरुवार शाम 7-8 बजे स्पीड डेटिंग और ऐप के भीतर RSVP में शामिल हो सकते हैं। जोड़ी स्थान, आयु और लिंग वरीयताओं पर आधारित होगी।

बम्बल ने एक मित्र को सुझाव सुविधा भी पेश की है—जो उपयोगकर्ताओं को बेहतर मिलान के लिए दोस्तों के साथ प्रोफ़ाइल साझा करने की अनुमति देता है। “हम सभी उस भावना को जानते हैं जब आप एक ऐसे प्रोफाइल के सामने आते हैं जो आपके बेस्टी के सभी बॉक्सों पर टिक करता है। अब आप अपने दोस्तों के साथ उनके सटीक मैच की प्रोफ़ाइल साझा करके उन्हें तारीखें खोजने में मदद कर सकते हैं!” समरपिता ने कहा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *