बत्रा, बाजोर ने यूटीटी में बेंगलुरु स्मैशर्स को पुनेरी पलटन पर जीत दिलाई

 

मनिका बत्रा और नतालिया बाजोर की मदद से बेंगलुरु स्मैशर्स ने रविवार को यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में अल्टीमेट टेबल टेनिस सीजन 4 के मुकाबले में पुनेरी पल्टन को 8-7 से हरा दिया।

पुणेरी पलटन को जीतने के लिए केवल एक गेम की जरूरत थी, जब दुनिया की 42वें नंबर की खिलाड़ी बाजोर ने टाई के आखिरी मैच – महिला एकल – में प्रवेश किया और अर्चना कामथ को 3-0 (8-11, 8-11, 9-11) से हराकर बेंगलुरु स्मैशर्स को लीग में जीवित रखा।

पहले गेम में बाजोर ने 11-8 से रोमांचक जीत दर्ज की, जिन्होंने शक्तिशाली फोरहैंड के साथ सटीक बैकहैंड खेला और उसी स्कोरलाइन से दूसरा गेम जीत लिया। पोलिश पैडलर ने निर्णायक गेम में अपना धैर्य बनाए रखा और अपने सटीक शॉट्स से इसे 11-9 से जीत लिया।

चंडीगढ़ नगर निगम की बैठक कल: शहर में आवारा कुत्तों के सवाल पर होगा बवाल,पिछले 2 दिनों में सेक्टर 28 में आए दो मामले

इससे पहले, बत्रा ने मुकाबले के दूसरे मैच में हाना माटेलोवा को 2-1 से हराकर मौजूदा सीज़न में अपनी तीसरी महिला एकल जीत दर्ज की।

दुनिया की 35वें नंबर की खिलाड़ी ने शुरुआत में ही अपने बैकएंड पर नियंत्रण दिखाते हुए पहला गेम 11-9 से जीत लिया, जबकि माटेलोवा ने दूसरा गेम 11-8 से जीतने के लिए संघर्ष किया। हालाँकि, बत्रा ने तीसरा गेम भी 11-6 से जीत लिया और मैच भी अपने नाम कर लिया।

बेंगलुरु स्मैशर्स के कप्तान किरिल गेरासिमेंको ने पुनेरी पल्टन के स्टार खिलाड़ी उमर अस्सर को 2-1 से हराकर अपनी टीम को विजयी शुरुआत दी।

गेरासिमेंको ने मुकाबला 11-8, 10-11, 10-11 से जीता।

23वीं रैंकिंग वाले असार ने पहले गेम की शुरुआत आक्रामक अंदाज में की और फ्लैंक्स को निशाना बनाते हुए इसे 11-8 से जीत लिया, इससे पहले किरिल ने वापसी करते हुए गोल्डन प्वाइंट के जरिए दूसरा गेम अपने नाम कर लिया।

हिसार में सरपंच ने कटवाया 100 साल पुराना पेड़: शिकायत पर DC ने बैठाई जांच, 15 दिन में सबूत पेश करने का दिया समय

तीसरा गेम भी गोल्डन प्वाइंट तक गया, जो गेरासिमेंको के पक्ष में गया।

तीसरे मैच में, मिश्रित युगल मुकाबले में, माटेलोवा और मानुष शाह ने बत्रा और गेरासिमेंको को 3-0 से हराया, 11-9, 11-10, 11-4 से जीत हासिल की।

इसके बाद मानुष ने अंतिम मुकाबले में जीत चंद्रा को 2-1 से हराकर 11-9, 11-9, 7-11 से जीत हासिल की।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *