फर्जी फेसबुक ID बनाकर पुलिस को धमकी: बहादुरगढ़ के कर्मचारी की फोटो लगाकर बनाया अकाउंट; महिला की भी अश्लील फोटो लगाई

 

हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक कंपनी में काम करने वाले श्रमिक की फेसबुक आईडी से उसका फोटो उठाकर किसी दूसरे नाम से ना केवल फर्जी आईडी बनाई गई, बल्कि उसी आईडी से सोशल मीडिया पर पुलिस को ही जान से मारने की धमकी दे दी। इतना ही नहीं उसी आईडी से एक महिला की भी अश्लील फोटो शेयर की गई। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने आईटी एक्ट व धमकी का केस दर्ज किया है।

साइबर सेल के हाथ लगी बड़ी सफलता: चार लाख कीमत के 40 माेबाइल तलाश कर मालिकों काे साैंपे

मिली जानकारी के अनुसार, मूलरूप से झारखंड के गांव हड़हड़ा जिला गिरिडीह निवासी लॉरेंस टुडू फिलहाल बहादुरगढ़ के महाबीर पार्क स्थित गली नंबर-3 में किराए पर रहने के साथ ही ओद्योगिक क्षेत्र की एक कंपनी में काम करता है। लॉरेंस ने बताया कि उसने लॉरेंस कुजूर के नाम से फेसबुक आईडी बनाई हुई है। 15 दिन पहले उसने अपनी फेसबुक आईडी देखी तो किसी ने चिराग नयन नाम की फेसबुक ID पर उसका फोटो फर्जी तरीके से लगाकर उसके मोबाइल नंबर भी लिखे हुए थे।

साथ ही अश्लील बातें व पुलिस को मारने जैसी धमकी भरी पोस्ट सोशल मीडिया (फेसबुक ) पर वायरल की हुई थी। 8 जुलाई को भी फर्जी तरीके से उसके फोटो चिराग नेयन नाम की फेसबुक ID पर लगाकर व उसका मोबाइल नंबर लिखा गया और किसी महिला की फोटो भी अश्लील तरीके से दिखाते हुए पुलिस को जान से मारने की धमकी वाली पोस्ट डली मिली। शुक्रवार को सेक्टर-6 थाना में शिकायत देते हुए लॉरेंस टुडू ने कहा कि किसी चिराग नेयन नाम के शख्स ने फर्जी तरीके से उसकी फोटो लगाकर फेसबुक आईडी बनाई और फिर पुलिस को धमकी दी।

फर्जी फेसबुक ID बनाकर पुलिस को धमकी: बहादुरगढ़ के कर्मचारी की फोटो लगाकर बनाया अकाउंट; महिला की भी अश्लील फोटो लगाई

पुलिस ने इस मामले में आईटी एक्ट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। फिलहाल पोस्ट करने वाले शख्स के बारे में पता नहीं चल पाया है। पुलिस की आईटी सैल पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पोस्ट करने वाले शख्स की पहचान कर उसे पकड़ा जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *