पुलिस के डर से 4 युवक तालाब में कूदे: एक की मौत; परिजनों ने जींद-सफीदों मार्ग किया जाम, सिपाही को बनाया बंधक

 

 

हरियाणा के जींद के सफीदों में छापेमारी करने गई पुलिस के डर से 4 युवक तालाब में कूद गए। 3 युवक तो सुरक्षित बाहर निकल आए, लेकिन एक की डूबने से मौत हो गई। जैसे ही परिजनों को इसका पता चला तो वह लामबंद हो गए और जींद-सफीदों मार्ग जाम कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने एक पुलिसकर्मी को भी बंधक बना लिया।

करनाल में 133 व्यक्ति आदतन अपराधी: पुलिस कप्तान का एक्शन प्लान तैयार, निकाली हिस्ट्री तो हुआ खुलासा

घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी आशीष कुमार, डीएसपी धर्मबीर पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। ग्रामीणों ने साफ कहा कि जब तक पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या और मृतक परिजनों को आर्थिक सहायता नहीं दी जाती तब तक जाम जारी रहेगा। फिलहाल पुलिस अधिकारी मौके पर बने हुए हैं।

यह है मामला

सीआईए स्टाफ टीम को सूचना मिली थी कि गांव खेड़ाखेमावती में कुछ युवक सट्टा खाईवाल कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस युवकों को पकड़ने के लिए गांव पहुंची तो पुलिसकर्मियों के भय से युवक पास के एक तालाब में कूद गए। तीन युवक सुरक्षित बाहर निकल आए, जबकि गोबिंद तालाब से बाहर नहीं आया। जिस पर ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला और उपचार के लिए नागरिक अस्पताल ले आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जठलाना प्रशासनिक कार्रवाई की सूचना पर तनाव: गुरुद्वारा खाली न करने पर अड़े; भारी भीड़ जुटी तो नहीं आए अधिकारी, सहमति के आसार

मामले को बढ़ता देख छापामार टीम वहां से निकल गई, जबकि सिपाही सुरेंद्र को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। इसके बाद परिजनों तथा ग्रामीण जींद-सफीदों मार्ग पर जाम लगा दिया। परिजनों ने मांग की कि सीआईए कर्मियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर गिरफ्तारी और मृतक परिवार को आर्थिक सहायता दे। फिलहाल डीएसपी आशीष, सदर थाना सफीदों प्रभारी धर्मबीर पुलिसबल के साथ मौके पर बने हुए हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.नुंह में आप्रेशन क्लीन: 33 गांवों में चलाया अभियान; 90 वाहन जब्त, 268 वाहन इम्पांउड, 3 fir और 307 चालान

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *