पुलिस की कार्रवाई: ऑस्ट्रेलिया बीबीएल लीग के क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते दो गिरफ्तार

 

सीआईए महेंद्रगढ़ की टीम ने थाना सदर महेंद्रगढ़ क्षेत्र के गांव डेरोली अहीर से ऑस्ट्रेलिया बीबीएल लीग पर्थ-ब्रिसबेन टीम के क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते 2 आरोपियाें को गिरफ्तार किया है। सीआईए महेंद्रगढ़ की टीम ने आरोपियाें के पास से 1 लैपटॉप, 1 स्क्रीन टच मोबाइल फोन, 1 टैब, रजिस्टर आदि अन्य सामान बरामद किया है। आरोपियाें की पहचान प्रवीण वासी तिगरा और शिव कुमार वासी डेरोली अहीर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियाें के खिलाफ थाना सदर महेंद्रगढ़ में मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया।

हरियाणा शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही: छात्रवृत्ति और यूनिफॉर्म के 260 करोड़ फंसे, 17 लाख स्टूडेंट्स परेशान, पढ़ाई शुरू हुए 9 महीने बीते

सीआईए महेंद्रगढ़ ने गांव डैरोली अहीर में एक पुराने अरिहायशी मकान से गत देर शाम को क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे 2 आरोपियाें को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियाें से 1 लैपटॉप, 1 स्क्रीन टच मोबाइल फोन, 1 टैब और अन्य सामान बरामद हुआ।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सीआईए महेन्द्रगढ़ को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव डेरोली अहीर के एक पुराने मकान में ऑस्ट्रेलिया बीबीएल लीग के पर्थ व ब्रिसबेन टीम के क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है, अगर तुरंत रेड की जाए तो आरोपियाें को रंगे हाथों पकड़ा जा सकता है।

इसी सूचना पर सीआईए महेंद्रगढ़ की टीम ने बताए हुए स्थान पर छापामारी की, इस छापामारी के दौरान क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे आरोपियाें को पकड़कर हिरासत में लिया गया। आरोपियाें से बरामद लैपटॉप, टैब, फोन और रजिस्टर आदि को चैक करने पर क्रिकेट मैच पर करीब 8 लाख 79 हजार का सट्टा लगना पाया गया। आरोपियाें से बरामद सामान को जब्त कर लिया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.
पंचकूला में महिला से ठगे सवा लाख: घर बैठे पार्ट टाइम जॉब का दिया झांसा, 2 टास्क का पेमेंट रिलीज होने से आया लालच

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *